Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

3 साल की मासूम से दुष्कर्म, गला घोंट गड्ढे में फेंक गया आरोपी

आरोपी चॉकलेट के बहाने बच्ची को उसके घर के बाहर से किडनैप करके ले गया था।

3 साल की मासूम से दुष्कर्म, गला घोंट गड्ढे में फेंक गया आरोपी
नई दिल्ली. राजधानी में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का एक और मामला सामने आया है। उत्तरी दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके में करीब साढ़े 3 साल की एक बच्ची का अपहरण करने करके उसके साथ दुष्कर्म किया गया। आरोपी ने बच्ची का गला घोंट उसे मरा समझकर गड्ढे में फेंक दिया।
पुलिस ने बताया कि, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि 35 साल का आरोपी चॉकलेट के बहाने से बच्ची को उसके घर के बाहर से किडनैप करके ले गया था। वह बच्ची को दयाबस्ती स्टेशन ले गया है जहां उसने मासूम के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने बच्ची का गला दबाकर उसे मरने के लिए गड्ढे में फेंक दिया। हालांकि बदहवास बच्ची को पुलिस ने घटना के 10 घंटे बाद जिंदा बरामद कर लिया। नॉर्थ दिल्ली के डिप्टी पुलिस कमिश्नर मधुर वर्मा ने बताया कि बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के मुताबिक, बच्ची के माता-पिता किसी रिश्तेदार से मिलने गए हुए थे। रात को 8 बजे जब वह घर लौटे तो बच्ची को गायब पाया। उन्होंने तुंरत इस बात की जानकारी पुलिस को दी। जांच में पुलिस को पता चला है कि आखिरी बार बच्ची को आरोपी के साथ देखा गया था। जिसके बाद आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के समय उसने शराब पी हुई थी।
कड़ी पूछताछ के बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह बच्ची को दयाबस्ती स्टेशन ले गया। जहां उसके साथ रेप किया। इसके बाद उसने बच्ची का गला दबाकर मार दिया और उसे गड्ढे में फेंककर वह घर आ गया।
गौरतलब है कि करीब 10 घंटे तक गड्ढे में पड़ी हुई मासूम की जान बच गई। इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top