Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

10 रुपए के नकली सिक्के बनाने वाली तीसरी फैक्ट्री का पर्दाफाश

1 महीने के अंदर नकली सिक्के बनाने की तीसरी फैक्ट्री पकड़ी गई है।

10 रुपए के नकली सिक्के बनाने वाली तीसरी फैक्ट्री का पर्दाफाश
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक और नकली सिक्कों की फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है। इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों के नाम संजय शर्मा और सुनील कुमार बताए जाते है। 1 महीने के अंदर नकली सिक्के बनाने की तीसरी फैक्ट्री पकड़ी गई है।

पुलिस ने इनके पास से 10-10 के 800 सिक्के बरामद किए हैं। इसके अलावा सिक्के बनाने में इस्तेमाल की जाने वाली डाई, मशीन और अन्य सामान भी जब्त कर लिया गया है।

पुलिस अफसरों का कहना है कि इससे पहले गिरफ्तार हुए नरेश और अन्य लोगों की निशानदेही पर ही यह गिरफ्तारी की गई है। अपराध शाखा के ज्वाइंट कमिश्नर रविंद्र यादव ने बताया कि बृहस्पतिवार को एसीपी श्वेता चौहान व इंस्पेक्टर रंजीत दहिया की टीम को सूचना मिली कि नकली सिक्के लेकर दो शख्स आउटर, रिंग रोड, रोहिणी सेक्टर-3 के पास आने वाले हैं।
सूचना के बाद पुलिस ने संजय शर्मा और सुनील को दबोच लिया। सुनील के पास से 400 और संजय के पास से 200 सिक्के बरामद हुए। बाद में दोनों की निशानदेही पर पीरागढ़ी स्थित फैक्ट्री से 200 और सिक्के बरामद किए गए। पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि वह पहले गिरफ्तार हुए चरखी दादरी निवासी नरेश कुमार की मदद से यह गोरखधंधा चला रहे थे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top