Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डीडीसीए विवाद मामला : रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ा खुलासा करेंगे कीर्ति आजाद

बीजेपी ने कीर्ति झा आजाद को बुलाया और करीब आधे घंटे तक उन्हें समझाया।

डीडीसीए विवाद मामला : रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ा खुलासा करेंगे कीर्ति आजाद
नई दिल्ली. डीडीसीए (दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन) के कथित भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी के दरभंगा से सांसद कीर्ति झा आजाद भी अब आरपार के मूड में हैं और इस मुद्दे पर पार्टी की सख्त हिदायक के बाद भी पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। उन्हें गुरूवार को भाजपा के संगठन मंत्री रामलाल ने भाजपा मुख्यालय में इसी मामले को लेकर बुलाया और करीब आधे घंटे तक उन्हें समझाया कि वे डीडीसीए मुद्दे पर ज्यादा जोर नहीं दें, क्योंकि इससे पार्टी और सरकार की छवि खराब हो रही है।
सूत्रों के अनुसार, रामलाल के साथ कीर्ति झा आजाद की एक बार कुछ दूसरे नेताओं की मौजूदगी में बैठक हुई और फिर उन्होंने उनसे अकेले में बात की। पर, कीर्ति उनके समझाने के बावजूद अपने स्टैंड पर कायम रहे। कीर्ति आजाद डीडीसीए मुद्दे पर खुद रविवार को एक प्रेस कान्फ्रेंस भी करने वाले हैं। सूत्रों के अनुसार, अब इस मामले में अमित शाह कीर्ति झा आजाद को तलब करने वाले हैं।
आजाद ने कहा, ‘‘मेरी लडाई भ्रष्टाचार की तरफ है और मैं इसे जारी रखूंगा। सूत्रों के अनुसार, कीर्ति झा आजाद ने संगठन मंत्री रामलाल को स्पष्ट कर दिया कि वे अब इस मामले में कदम पीछे नहीं खींच सकते हैं। वे डीडीसीए के एक सदस्य की हैसियत से उसके अंदर के भ्रष्टाचार के मुद्दे को पिछले छह सालों से उठाते रहे हैं और अब उससे पीछे नहीं हट सकते। आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल तो इस मामले को आज उठा रहे हैं।

इस मुलाकात के बाद जब कीर्ति झा आजाद मीडिया से रूबरू हुए तो भी उनके तेवर नम्र नहीं तल्ख ही थे। उन्होंने आज यह संकेत दे दिया कि वे इस मुद्दे पर पार्टी लाइन को मानने को राजी नहीं हैं और जिस तरह पिछले छह साल से इस मामले को उठाते रहे हैं, वैसे ही आगे उठाते रहेंगे।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top