Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में एकतरफा प्यार में युवती पर हमला, हालत गंभीर

पुलिस ने आरोपी आशिक के खिलाफ हत्या के प्रायास का केस दर्ज किया।

दिल्ली में एकतरफा प्यार में युवती पर हमला, हालत गंभीर
नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में प्रेमी ने फिल्मी अंदाज में प्रेमिका के घर के बाहर पहुंचकर पहले तो अपने प्यार का सबके सामने ऐलान किया। फिर खुद से जुदा न करने की कसम खा के उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।
शराब के नशे में सिरफिरे आशिक ने जिस अंदाज में बवाल काटा। वहीं इलाके में भगदड़ मच गई। लड़की की मां मदद मांगती रही। किसी तरह उस लड़के के चंगुल से बचाया। सौ नंबर पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देख प्रेमी ने खुद को भी घायल करने की कोशिश की।
पुलिस ने तुरंत लड़की को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने आरोपी आशिक के खिलाफ हत्या के प्रायास का केस दर्ज किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, 18 साल की मुस्कान (बदला नाम) सिविल लाइंस इलाके में परिवार के साथ रहती है। आरोपी लड़का पड़ोस में ही रहता है।
पुलिस को मुस्कान ने बताया कि आरोपी से पिछले दो साल से दोस्ती थी। घर वालों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने एतराज जताया। मुस्कान ने उससे मिलना जुलना बंद कर दिया। इस बात से आरोपी बेहद खफा चल रहा था।
मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे आरोपी शराब के नशे में मुस्कान के घर के बाहर पहुंचा और तेज आवाजे में गाली-गलौज करने लगा। मुस्कान ने आरोपी लड़के को हंगामा न करने की हिदायत दी।
गली में सभी लोग बाहर निकलकर देखने लगे। इसी बीच उस लड़के ने फिल्मी अंदाज में डॉयलॉग बोला कि (तू मेरी नहीं हो सकी तो किसी और की भी होने नहीं दूंगा,) तुझे मुझसे कोई जुदा नहीं कर सकता, बवाल काटने लगा। हाथ में ब्लेड नुमा कोई हथियार था, जिससे उसने अपनी शर्ट को फाड़ लिया।
मुस्कान को देखकर उसने उस ब्लेड से ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिए। खून खराबा देख गली के लोग सन्न थे। मुस्कान की चीख पुकार सुनकर कुछ लोगों ने मदद की हिम्मत जुटाई। इसी बीच मुस्कान की मां भी घर के अंदर से आ गई।
तब तक मुस्कान की गर्दन और शरीर के कई हिस्सों से खून बहने लगा। सूत्रों के अनुसार, मुस्कान की हालत गंभीर बनी है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी 307 के तहत केस दर्ज कर की तलाश की जा रही है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top