Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

द्वारकाः MBBS की छात्रा और 12वीं के छात्र ने होटल में लगाई फांसी

नाबालिग लड़का जनकपुरी का रहने वाला है और एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ता था। वह घर से ट्यूशन पढ़ने की बात कहकर निकला था।

द्वारकाः MBBS की छात्रा और 12वीं के छात्र ने होटल में लगाई फांसी
X

दिल्ली के द्वारका इलाके के होटल में एक प्रेमी जोड़े ने पंखें से लटकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। खासबात यह है कि इस जोड़े में लड़के की उम्र 17 साल है और ये 12वीं क्लास का छात्र है और लड़की एमबीबीएस की प्रथम वर्ष की छात्रा है। इन दोनों ओयो ऐप के जरिए होटल में रूम बुक किया था और होटल के रूम ही इन दोनों ने फांसी लगा ली।

पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और सुसाइट का केस मानकर जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक द्वारका के सेक्टर 17 में जोड़ा 1.30 बजे के करीब दिन में घुसा था। पुलिस का कहना है कि चेक-इन के बाद से ही दोनों रूम में ही थे। पुलिस को होटल स्टाफ की तरफ से शाम 5.30 बजे पुलिस को कॉल आई।

स्टाफ का कहना है कि कई बार बेल बजाने के बाद भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला, जिस वजह से कुछ गलत होने की आशंका लगने लगी। डीसीपी साउथ वेस्ट सुरेंद्र कुमार का कहना है, 'स्टाफ के कई बार बेल बजाने और दरवाजा पीटने के बाद भी जब रूम नहीं खोला गया तो तुरंत मैनेजर को इसकी जानकारी दी गई। इसके बाद पुलिस को कॉल आई और जब हमने दरवाजा खोला तो दोनों को पंखे से लटका पाया।'

पुलिस का कहना है कि दोनों ने रस्सी लगाकर फांसी की इसलिए ऐसा लग रहा है कि शायद आत्महत्या की योजना काफी पहले ही बना ली थी।

जांच अधिकारी ने बताया, 'नाबालिग लड़का जनकपुरी का रहने वाला है और एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ता था। गुरुवार को वह घर से ट्यूशन पढ़ने की बात कहकर निकला और सेक्टर 17 के मेट्रो स्टेशन पर उसकी मुलाकात लड़की से हुई। गुरुवार को ही घर नहीं लौटने पर उसके परिवार के सदस्यों ने रिपोर्ट करवाई थी।'

होटल में जमा किए लड़की के आई कार्ड से उसके घरवालों की जानकारी जुटाई जा रही है। आत्महत्या के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story