Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस मुख्यालय के पास अब पुलिस वाले का बेटा लूट लिया

वहीं इस वारदात के बाद पुलिस प्रेस एरिया में बेरीकेड लगाकर हर आने जाने वाले की चेंकिग कर रही है।

पुलिस मुख्यालय के पास अब पुलिस वाले का बेटा लूट लिया

नई दिल्ली. लूटपाट व अन्य वारदातों के लिए बदनाम हो चुके पुलिस मुख्यालय इलाका व प्रेस एरिया में फिर गुरुवार आधी रात एक छात्र को बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया। लेकिन इस बार जिस छात्र से लूटपाट की गई वह एक पुलिस वाले का बेटा निकला। इस इलाके में लुटेरों के हौंसले इतने बुलंद हो गए कि उन्होंने पुलिस मुख्यालय से चंद कदमों की दूरी पर ही लूट की वारदात को अंजाम दिया।

बता दें कि कार्तिक सैनी नाम का यह छात्र पुलिस परिवार से ताल्लुक रखता है। वहीं इस वारदात के बाद पुलिस प्रेस एरिया में बेरीकेड लगाकर हर आने जाने वाले की चेंकिग कर रही है। फिलहाल आईपी एस्टेट थाना पुलिस ने इस बाबत केस दर्ज कर लिया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, 19 साल का कार्तिक सैनी जो कि एर्ड्यूज गंज पुलिस कॉलोनी में परिवार के साथ रहता है। गुरुवार आधी रात वह कश्मीरी गेट से ऑटो में बैठकर वापस घर जा रहा था।
तकरीबन रात के सवा बारह बजे ऑटो बहादुर शाह जफर मार्ग पर प्यारेलाल भवन के पास पहुंचा तो अचानक एक बाइक पर दो लड़के आए। जिन्होंने ऑटो को रुकवाया और कार्तिक से सैमसंग गैलेक्सी ए-5 छीनकर भाग गए। वारदात की सूचना मिलने पर आईपी एस्टेट थाने की पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंची।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top