Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: 100 रुपए की सुपारी लेकर हत्या करने वाला गिरफ्तार

पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली: 100 रुपए की सुपारी लेकर हत्या करने वाला गिरफ्तार
नई दिल्ली. क्राइम ब्रांच ने कंझावला इलाके में शराब पीने के दौरान हुये 100 रुपये के झगड़े में दोस्त का कत्ल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान शंभू के तौर पर हुई है। इस वारदात में एक अन्य शख्स भी शामिल था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर फरार शख्स की तलाश कर रही है।
पुलिस के अनुसार, सावदा इलाके में रहने वाले देवीदीन (62) पेशे से राजमिस्त्री है। 31 दिसंबर की रात बेटा मलखान (26) पड़ोस में रहने वाले शख्स के साथ घर से बाहर गया था। एक जनवरी को उसका शव नहर के पास खाली पड़े एक कमरे में मिला। जांच में पुलिस को वहां से देशी शराब की बोतलें भी मिली थी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की।
हत्या के बाद से पड़ोस में रहने वाला शंभू (50) फरार पाया गया। क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली कि शंभू कंझावला इलाके में आने वाला है। पुलिस की टीम ने शंभू को दबोच लिया। पूछताछ में उसने बताया कि 31 दिसंबर की रात वह अपने साथी मोबिन व मलखान के साथ शराब पी रहा था। इसी दौरान मोबिन की मलखान से शराब के लिए 100 रुपये के लेन-देन को लेकर झगड़ा हो गया। शंभू ने झगड़े के दौरान मोबिन का साथ दिया। पहले मलखान की पिटाई की गई और फिर उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर दिया गया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top