Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नई दिल्लीः सीमापुरी में हुई सांप्रदायिक हिंसा, पथराव में आठ घायल

हालात बेकाबू होता देख अतिरिक्त पुलिस बल को मौके पर बुलाया गया।

नई दिल्लीः सीमापुरी में हुई सांप्रदायिक हिंसा, पथराव में आठ घायल
X

नई दिल्ली. सीमापुरी सी ब्लॉक में शुक्रवार रात बच्चों के बीच हुए झगड़े ने सांप्रदायिक रूप ले लिया। दोनों पक्षों की ओर से शरारती तत्वों ने एक दूसरे पर पथराव किया। पथराव में दोनों पक्षों के आठ लोग घायल हो गए। पथराव की सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में पहुंची पुलिस बल ने हल्का बलप्रयोग कर सभी को तितर-बितर कर दिया। सीमापुरी थाना पुलिस दंगा फैलाने का केस दर्ज कर जांच कर रही है। तनाव और मोहर्रम के जुलूस को देखते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

रोहिणी स्कीम 1981 के सफल आवेदकों को कब मिलेगा पोजेशन! 34 साल से कर रहे इंतजार

पुलिस के अनुसार, सीमापुरी सी ब्लॉक में शुक्रवार रात नौ बजे दो बच्चों के बीच किसी बात पर मारपीट हो गई। दोनों पक्षों की ओर से काफी लोग आ गए और एक दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत करवाने की कोशिश की, लेकिन लोग उग्र होकर एक दूसरे पर पथराव करते रहे। हालात बेकाबू होता देख अतिरिक्त पुलिस बल को मौके पर बुलाया गया।

अब शिवसेना ने गुड़गांव में पाक सिंगरों के कार्यक्रम में किया हंगामा, गिराए पाकिस्तान के झंडे

परिक्षेत्र के संयुक्त आयुक्त संजय बेनीवाल के अनुसार, पथराव में दोनों पक्षों की ओर से आठ लोग घायल हुए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। संयुक्त आयुक्त संजय बेनीवाल, जिला पुलिस उपायुक्त समेत कई आला अधिकारियों ने देर रात इलाके में घुमकर शांति बनाए रखने की अपील की है।

देशभर में मोहर्रम का त्योहार आज, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story