Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

असम में चौथी बार बनाएंगे सरकार: तरुण गोगोई

सीएम ने कहा कि राहुल गांधी को मंदिर में प्रवेश करने से रोकने वाली महिला के संघ से गहरे ताल्लुकात।

असम में चौथी बार बनाएंगे सरकार: तरुण गोगोई
नई दिल्ली. असम के मुखयमंत्री तरुण गोगोई अचानक दिल्ली नहीं पहुंचे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें सुझाव दिया कि गुवहाटी से दिल्ली आकर राष्ट्रीय मीडिया के समक्ष वैष्णव मंदिर में पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी को न घुसने देने के सवाल पर स्तिथि साफ़ करें। असम में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। भाजपा और कांग्रेस अभी से वहां राजनीतिक मोर्चाबंदी में जुट गई है। लगातार तीसरी बार मुख्यमंत्री पद कि जिम्मेदारी निभाने वाले तरुण गोगोई को विश्वास है कि चौथी बार भी राज्य में कांग्रेस कि सरकार बनेगी। संसदीय परिसर में असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने हरिभूमि के सीधे सवालों के बेबाक जवाब दिए।
प्रश्न : मांदिर विवाद में आप एक महिला को दोषी बता रहे हैं?
उत्तर : जो बात सही है वह बताना होगा न.। जिस महिला ने राहुल गांधी को मंदिर में प्रवेश से रोका उनके संघ से गहरे ताल्लुकात हैं। गुप्तचर विभाग की सूचना भी इसकी पुष्टी कर रही है।
प्रश्न :आपकी सरकार, आपका शासन-प्रशासन और विरोध की संभावना की कोई सूचना नहीं, सिस्टम फेल है क्या?
उत्तर : हमारी सरकार है तो लोकतंत्र भी तो है! हम भाजपा जैसा राजतंत्र नहीं चलाते जहां विरोध को दबाया जाए। हमारी बात मंदिर मैनेजमेंट के प्रमुख सात्राधिकार भखिस्ट देब सर्मा से फोन पर बात हुई थी। उन्हें राहुल गांधी के आगमन पर कोई आपत्ति नहीं थी। अब संघ के कार्यकर्ता अपना एजेंडा लेकर हमारे नेता का रास्ता रोकें यह तो ठीक नहीं।

प्रश्न : मगर मंदिर के पुरोहित ने तो कहा कि राहुल नियम के मुताबिक धोती पहनकर मंदिर में प्रवेश को मना किया था ?
उत्तर : ऐसी कोई बात नहीं है। जिस किसी धार्मिक स्थल पर जाते हैं वहां के कायदे का अनुसरण तो करना ही पड़ता है। राहुल गांधी ने पहले भी धोती पहनकर पूजा-अर्चना की है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारियां -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top