Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: विधानसभा में बोले सीएम केजरीवाल, पीएम मोदी और वित्त मंत्री दें इस्तीफा

सीएम ने कहा कि प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के दफ्तर पर हुई छापेमारी का एक ही मकसद था कि केजरीवाल को घेरो।

दिल्ली: विधानसभा में बोले सीएम केजरीवाल, पीएम मोदी और वित्त मंत्री दें इस्तीफा
नई दिल्ली. मंगलवार को दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया था। जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने ऑफिस रेड और डीडीसीए मामले पर जेटली के बचाव पर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। और साथ ही केजरीवाल ने डीडीसीए मामले में अरुण जेटली को भी घेरा और कहा कि प्रिसिंपल सेक्रेटरी राजेंद्र कुमार के दफ्तर पर हुई छापेमारी का एक ही मकसद था कि अरविंद केजरीवाल को घेरना था।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में केंद्र की मोदी पर सरकार पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा, बीजेपी हार नहीं पचा पा रही है। केंद्र सरकार हमारे विधायकों को गिरफ्तार कराते रहे और हम चुप रहे। वो अड़चनें डालते रहे लेकिन हम चुप रहे। अब मैं पीएम मोदी से पूछना चाहता हूं कि सीबीआई की रेड में क्या मिला।
केजरीवाल ने कहा, प्रिंसिपल सेक्रेटरी के बहाने मेरे दफ्तर पर रेड की गई, लेकिन अगर मेरा नाम लेते तो जनता कहती कि केजरीवाल बेईमान नहीं है। केजरीवाल ने कहा, कहां है करप्शन, साबित तो हो। उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने यह खेल सिर्फ अरुण जेटली को बचाने के लिए किया। पीएम ने जो किया, वह बहुत ही शर्मनाक था।
अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि यह साबित हो चुका है कि (डीडीसीए में) घोटाले हुए हैं, अरुण जेटली कमीशन ऑफ इनक्वाइरी से डर गए हैं। उन्होंने कहा कि एक अफसर ने उन्हें बताया था कि जेटली के घर मीटिंग हुई और उसके बाद यह सीबीआई रेड हुई। अगर पीएम मोदी के अंदर दम है, तो अरुण जेटली को बाहर करके दिखाएं जैसे कि आम आदमी पार्टी सरकार ने किया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top