Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेट्रो स्टेशन पर CISF अधिकारी ने किया सुसाइड, ये निकली वजह

सीआइएसएफ के एक जवान के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं पाया गया है।

मेट्रो स्टेशन पर CISF अधिकारी ने किया सुसाइड, ये निकली वजह
दिल्ली. दिल्ली मेट्रो के एक स्टेशन पर सीआईएसएफ के एक जवान ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। एसआई के रूप में जवान कालकाजी मेट्रो स्टेशन पर कार्यरत था। घटना आज गुरुवार शाम को कालकाजी मेट्रो स्टेशन पर ही हुई।
जवान ने सीसीटीवी निरंक्षण कक्ष में खुद को गोली मार ली। जवान आगरा का रहने वाला था। पुलिस ने बताया कि वह खुद को गोली मारने की बात कह रहा था जब कर्मचारियों ने दरवाजा तोड़ने की कोशिश की तब उसने गोली माल ली। हालांकि किसी तरह की सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। परिवार वालों का कहना है कि उसे ऐसा करने के लिए किसने उकसाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बता दें कि भगत सिंह ओखला में सीआइएसएफ बैरक में रहते थे। भर्ती के बाद उन्हें चेन्नई पोर्ट पर तैनात किया गया था। डेढ़ साल पहले उनके अनुरोध पर दिल्ली तबादला किया गया था। यहां उनकी ड्यूटी डीएमआरसी में लगती थी। बृहस्पतिवार को बी शिफ्ट में उनकी ड्यटी थी। दोपहर दो बजे ड्यूटी पर आए थे। ब्रीफिंग के बाद स्टेशन पर गश्त कर रहे थे। 4.20 बजे सीसीटीवी कंट्रोलरूम में जाकर आब्जर्वर को बाहर जाने को कहा। उनके बाहर निकलते ही उन्होंने गोली मार ली।
हालांकि, अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं पाया गया है और उनके परिवार ने कहा कि उन्हें नहीं पता है कि किसने उन्हें ऐसा करने के लिए उकसाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अधिकारियों ने बताया कि उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं। पुलिस सभी पहलुओं को देखते हुए जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि घरेलू कलह के कारण मानसिक तनाव में आकर भगत सिंह ने इस तरह का कदम उठाया होगा।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top