Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खिड़की एक्सटेंशन मामले में भारती के खिलाफ फाइनल चार्जशीट दाखिल

इसमें विदेशी महिलाओं से छेड़छाड़ के आरोप लगे थे।

खिड़की एक्सटेंशन मामले में भारती के खिलाफ फाइनल चार्जशीट दाखिल
नई दिल्ली. आम आजमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती की मुश्किलें थमने की नाम नहीं ले रही हैं।दक्षिणी दिल्ली के खिड़की एक्सटेंशन में आधी रात को छापेमारी करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने भारती के खिलाफ फाइनल चार्टशीट दाखिल कर दी है।
उस वक्त आधी रात को भारती ने एक जगह छापे की कार्रवाई की थी। जिसमें विदेशी महिलाओं से छेड़छाड़ के आरोप लगे थे। भारती उस दौरान दिल्ली के कानून मंत्री थे।
दिल्ली पुलिस ने शनिवार को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अंकिता लाल की अदालत में फाइनल चार्जशीट रिपोर्ट दाखिल करते हुए जानकारी दी कि सक्षम प्राधिकारी ने भारती के खिलाफ अभियोजन संबंधी मंजूरी दे दी है। बाईस पन्नों की इस रिपोर्ट के साथ पुलिस ने फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी की रिपोर्ट भी लगाई है। इसमें एफएसएल निदेशक और एक वैज्ञानिक को गवाह भी बनाया है।
अदालत ने भारती के खिलाफ जांच अधिकारी विजय चंदेल की इस रिपोर्ट पर सुनवाई करने के लिए 30 अक्तूबर का दिन तय किया है। सोमनाथ पहले ही लिपिका पत्नी लिपिका मित्रा की हत्या करने की कोशिश में पुलिस हिरासत में चल रहे हैं।
बता दें कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच करने के भारती के अनुरोध पर सीलबंद लिफाफे में रिपोर्ट अदालत में दाखिल की थी।
जिसके बाद अदालत ने सोलह जनवरी को पुलिस उपायुक्त को नोटिस जारी किया था। और जांच अधिकारी को भारती के खिलाफ अभियोजन के लिए शीघ्र मंजूरी लेने को कहा था। पुलिस के मुताबिक उन्हें इस मामले के लिए 24 सितंबर को मंजूरी मिली है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top