Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्लीः सीएम के दफ्तर पर सीबीआई का छापा, प्रधान सचिव का कमरा किया सील

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि सीबीआई ने उनके दफ्तर पर छापेमारी की है।

दिल्लीः सीएम के दफ्तर पर सीबीआई का छापा, प्रधान सचिव का कमरा किया सील
नई दिल्‍ली. दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दफ्तर पर सीबीआई ने मंगलवार सुबह छापा मारा है। जानकारी के अनुसार, सीबीआई की टीम आज सुबह दिल्‍ली सचिवालय पहुंची और तीसरी मंजिल पर छापा मारा। बताया जाता है कि इस मंजिल पर मुख्‍यमंत्री का कार्यालय है। वहीं, दिल्‍ली सरकार ने छापे की कार्रवाई का दावा किया है।
बताया जा रहा है कि छापे के बाद सीएम केजरीवाल का दफ्तर सील कर दिया गया। छापे की वजह अभी मालूम नहीं हो पाई है। इस दौरान किसी भी कर्मचारी को अंदर जाने से रोक दिया गया है। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि सीबीआई ने उनके दफ्तर पर छापेमारी की है। सीबीआई की छापेमारी के बाद केजरीवाल ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। पीएम मोदी मेरा राजनीतिक मुकाबला नहीं कर सके तो अब कायरता दिखा रहे हैं। केजरीवाल इस घटना के बाद घर से ऑफिस के लिए निकले हैं।
वहीं, सीबीआई डायरेक्‍टर अनिल सिन्‍हा ने कहा कि केजरीवाल के दफ्तर पर छापा नहीं मारा गया है। सचिवालय में तीसरी मंजिल पर स्थित सचिव राजेंद्र कुमार के दफ्तर पर छापा मारा गया है। गौर हो कि प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार आईटी घोटाले के आरोपी हैं। कार्रवाई के बाद सीएम के प्रधान सचिव का कमरा सील कर दिया गया।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top