Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेइमानों को भेजूंगा कब्रिस्तान: पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी

आप विधायकों ने बस्सी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

बेइमानों को भेजूंगा कब्रिस्तान: पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी
नई दिल्ली. दिल्ली सरकार द्वारा पुलिस कमिश्नर पर भ्रष्टाचार के आरोप में केस दर्ज कराने की बात को बस्सी ने बेबुनियाद करार देते हुए इसे एक साजिश बताया है। बस्सी ने दिल्ली सरकार पर हमला करते हुए कहा कि वे बेइमानों को कब्रिस्तान भेज देंगे।
दिल्ली की आप सरकार और पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी के बीच रिश्तों की खटास किसी से छिपी नहीं हैं। इसी दौरान दिल्ली सरकार ने बस्सी के खिलाफ पद के दुरुपयोग और भ्रष्टाचार से जुड़े एक मामले में केस दर्ज कराने की घोषणा की है। उधर, दिल्ली के पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी ने इस आरोप पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके खिलाफ दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचार के आरोपों की खबर उन्होंने मीडिया के जरिए पता चली है।
उन्हें अभी तक दिल्ली सरकार की तरफ से इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है। बस्सी ने आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई मामला नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि वे रिश्वत के नाम पर किसी से 25 पैसे भी लेने के गुनाहगार नहीं हैं। यह केवल उन्हें बदनाम करने की एक साजिश है। बस्सी ने कहा कि उनके पास जो भी संपत्ति है वो उन्होंने बिना किसी भ्रष्टाचार के अर्जित की है। उन्होंने कभी कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है।
बयान पर सदन में हंगामा
बस्सी के बयान पर विस में जमकर हंगामा हुआ। सदन की कार्रवाई शुरू होते ही आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने विधानसभा में को-ऑपरेटिव ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी में एक फ्लैट के आबंटन से संबंधित मुद्दा उठाया और बस्सी के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि बस्सी ने 1979 में सहकारी समिति पंजीयक कार्यालय के अधिकारियों की मिलीभगत कर कथित तौर पर नियमों को ताक पर रख सोसाइटी में एक फ्लैट लिया था। इस मुद्दे पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा कि सहकारी समितियों के पंजीयक से ब्योरा मांगा है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारियां -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top