Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पहले डॉक्टर भाई ने करवाया बहन का बीमा, फिर कर दिया मर्डर

12 लाख रुपये का कर्ज चुकाने के लिए बनाया बहन के मर्डर का प्लान।

पहले डॉक्टर भाई ने करवाया बहन का बीमा, फिर कर दिया मर्डर

दिल्ली के बुराड़ी अजीत विहार इलाके से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। पैसो के लालच में आकर भाई हैवान बन गया अपनी ही बहन का 50 लाख रुपये का बीमा कराया और फिर इंश्योरेंस के पैसे हासिल करने के लिए बहन का मर्डर कर दिया।

बता दें कि कमल आरोपी पेशे से रजिस्टर्ड मेडिकल प्रैक्टिसनर (आरएमपी) डॉक्टर है, कमल ने मंगलवार सुबह पुलिस को फोन कर बताया कि उसके जीजा ने उसकी बहन की हत्या कर दी है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

यह भी पढ़ें- शराब पीने के लिए पैसा मांगा, नहीं देने पर बेटे को मारा चाकू

मृतका महिला की पहचान अनीता '45' के रुप में हुई है और वह मूल रुप से पटना की रहने वाली थीं। पुलिस जांच में पता चला कि कमल ने पहली पत्नी के निधन के बाद दूसरी शादी की थी।

कमल पर करीब 12 लाख रुपये का कर्ज था, जिसे चुकाने के लिए उसने एक बहन को मारने के लिए प्लान बनाया था। प्लान के मुताबिक, मंगलवार की सुबह कमल मौका पाकर अनीता के कमरे में दाखिल हो गया और गहरी नींद में सो रही बहन की गला रेतकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें- जेवर गैंगरेप-मर्डर केस: 4 आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार

जिसके बाद उसने अनीता के कत्ल का इल्जाम अपने जीजा पर लगाया था, पुलिस ने शक के कमल को हिरसत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस जानकारी के अनुसार भाई कमल ने रक्षाबंधन पर अनीता को गिफ्ट देने की बात कहते हुए उसका 50 लाख रुपये का बीमा कराया था।

और वह खुद नॉमिनी बन गया। बताते चले की अनिता की कोई संतान नहीं थी।

Next Story
Top