Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विदेशी लड़की ने शादी से इंकार किया तो लड़के ने की खुदकुशी

दिल्ली के महरौली इलाके में लड़के ने लगाई फांसी

विदेशी लड़की ने शादी से इंकार किया तो लड़के ने की खुदकुशी
नई दिल्ली. आपने अक्सर लड़कियों को खुदकुशी करते सुना होगा लेकिन दिल्ली में एक लड़के ने खुदकुशी कर ली। देखा जाए तो ज्यादातर मामले लड़कियों से जुड़े होते है कि लड़के के इंकार पर लड़की ने जहर खाया या फांसी लगा। लेकिन दिल्ली में एक विदेशी लड़की ने लड़के से शादी करने से मना किया तो लड़के ने खुदकुशी कर ली।
न्यूज पेपर दैनिक भास्कर में छपी खबर के मुताबिक, विदेशी लड़की द्वारा शादी से इंकार करने पर एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मामला दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके का है। जहां मृतक की पहचान सोनू के रूप में की गई है। सूत्रों के मुताबिक, सोनू इलाके में मोबाइल रिचार्ज की शॉप चलाता था। इसी दुकान में नाइजीरिया मूल की एक लड़की अक्सर मोबाइल रिचार्ज कराने आती थी।
कुछ समय के बाद सोनू और विदेशी लड़की के बीच गहरी दोस्ती हो गई। यह दोस्ती कुछ ही समय में प्यार में तब्दील हो गई। एक दिन सोनू ने अपनी कथित विदेशी प्रेमिका के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, जिसे विदेशी लड़की ने ठुकरा दिया। इससे आहत सोनू ने रविवार की रात अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सोमवार सुबह इस बाबत पता चलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top