Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

400 करोड़ का टैंकर घोटाला अब पहुंचेगा राष्ट्रपति दरबार

400 करोड़ के दिल्ली जल बोर्ड घोटाले को लेकर भाजपा दिल्ली सरकार के खिलाफ जन जागरण अभियान चलाएगी।

400 करोड़ का टैंकर घोटाला अब पहुंचेगा राष्ट्रपति दरबार
X
नई दिल्ली. दिल्ली जलबोर्ड टैंकर घोटाला धीरे-धीरे केजरीवाल सरकार के गले की फांस बनता जा रहा है। सत्तापक्ष आप सरकार और विपक्ष भाजपा इस मामले पर खुलकर आमने सामने आ गए हैं।
विपक्ष इस मामले को लेकर राष्ट्रपति तक जाएगा। इस घोटाले की जांच व दोषियों को सजा दिलवाने के लिए भाजपा लाखों लोगों से हस्ताक्षर करवाकर राष्ट्रपति को भेजगी। वहीं दूसरी तरफ केजरीवाल का इस मुद्दे पर कहना है कि हमने इस मामले की पूरी जांच करके रिपोर्ट उपराज्यपाल को भेज दी है। दिल्ली प्रदेश भाजपा के महामंत्रियों आशीष सूद एवं रेखा गुप्ता ने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है और शीला सरकार की तरह केजरीवाल सरकार भी जल बोर्ड में भ्रष्टाचार का अपना हिस्सा ले रही है। केजरीवाल सरकार भ्रष्टाचार के विरूद्ध अभियान चलाने का ढोंग करके सत्ता में आई थी।
400 करोड़ के दिल्ली जल बोर्ड घोटाले को लेकर भाजपा केजरीवाल सरकार के खिलाफ जन जागरण अभियान चलाएगी। इस हस्ताक्षर अभियान में लाखों जनता को केजरीवाल सरकार के 400 करोड़ रुपए के पानी टैंकर घोटाले को संरक्षण से अवगत करवाकर इसकी सीबाआई जांच के लिये जन सर्मथन जुटाया जाएगा।
भाजपा नेताओं ने कहा कि केजरीवाल सरकार की भ्रष्टाचार विरोधी अभियान की पोल तो दिसंबर 2013 में तब ही खुल गई थी जब उन्होंने कांग्रेस के साथ ही मिलकर सरकार बना ली थी पर अब जिस तरह अपनी सरकार के ही मंत्री कपिल मिर्शा द्वारा बनाई फैक्ट फाइंडिंग कमेटी की रिपोर्ट और 28 अगस्त 2015 के पत्र में मंत्री द्वारा संस्तुति के बाद भी जिस तरह मुख्यमंत्री केजरीवाल दिल्ली जल बोर्ड में हुए 400 करोड़ रुपए के पानी के टैंकर घोटाले के दोषियों को बचा रहे हैं उससे यह सिद्ध हो गया है कि घोटाले को दबाने में केजरीवाल सरकार का भी स्वार्थ है।
आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी ख़बर -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story