Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली विधानसभा में हुआ हंगामा, मेज पर चढ़े विजेंद्र गुप्ता

विधानसभा अध्यक्ष के आदेश पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जवाब देना शुरू कर दिया

दिल्ली विधानसभा में हुआ हंगामा, मेज पर चढ़े विजेंद्र गुप्ता
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा में शुक्रवार को अभूतपूर्व हमगामा हुआ। भ्रष्टाचार के खिलाफलड़कर सत्ता तक पहुंची आम आदमी पार्टी की सरकार टैंकर घोटाले में घिरती नज़र आई, तो भाजपा विधायक नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता मेज पर खड़े होकर सरकार को ललकारते दिखे।
दुर्भाग्यपूर्ण यह कि सत्ता पक्ष के मंत्री और विधायक इसपर हंसते हुए नजर आए। दरअसल सदन की कार्रवाई शुरू होते ही नेता विपक्ष ने 400 करोड़ रुपये के टैंकर घोटाले का मामला उठाया। उन्होंने कहा कि इस घोटाले को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दावा करते थे कि उनके पास 300 पेज के सबूत हैं बावजूद इसके अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई।
इसी दौरान विधानसभा अध्यक्ष के आदेश पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जवाब देना शुरू कर दिया, लेकिन गुप्ता अपनी बात कहते रहे। मुख्यमंत्री ने कहा कि आप की सरकार बनने से पहले ही एसीबी छीन ली गई। यदि दिल्ली सरकार को एक माह के लिए एसीबी सौंप दी जाती है तो शीला सहित विजेंद्र गुप्ता की पत्नी की जांच कर उन्हें जेल में भेज दिया जाएगा।
इसी दौरान अपनी बात रख न रखने देने का विरोध करते हुए विजेंद्र गुप्ता मेज पर चढ़कर टैंकर घोटाले की जांच करवाने की मांग करते रहे। अध्यक्ष के काफी कहने के बाद वह नीचे उतरे लेकिन सदन से वॉकआउट कर गए।
आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी ख़बर -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top