Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्लीः अलका लांबा से कहा- तुम तो रात भर घूमती हो, विधायक हुए निलंबित

लांबा ने शर्मा से कहा, तुम क्या बोल रहे हो, तुम तो नशे का व्यापार करते हो।

दिल्लीः अलका लांबा से कहा- तुम तो रात भर घूमती हो, विधायक हुए निलंबित
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा में मंगलवार को बीजेपी और आप विधायकों के बीच जमकर तू तू-मैं मैं हुई। गर्मागर्म बहस के बीच भाजपा विधायक ओपी शर्मा ने आप विधायक अलका लांबा पर ईल टिप्पणी कर डाली, जिस पर हंगामा हो गया। शर्मा को उनकी इस टिप्पणी के लिए सदन से सस्पेंड कर दिया गया।
शर्मा ने उनके विधानसभा क्षेत्र में नाइट शेल्टर का मुद्दा उठाया। इस पर कथित तौर पर लांबा ने शर्मा से कहा, तुम क्या बोल रहे हो, तुम तो नशे का व्यापार करते हो। इस पर ओपी शर्मा ने भी सारी हदें तोड़ दीं। शर्मा ने लांबा की ओर मुखातिब होते हुए कहा, तुम तो रातभर घूमती हो। शर्मा की इस टिप्पणी पर हंगामा हो गया।
थप्पड़ मारने की कोशिश
टिप्पणी पर लांबा का पारा भी चढ़ गया और उन्होंने कथित तौर पर शर्मा को थप्पड़ मारने की कोशिश की। विधानसभा अध्यक्ष ने ओपी शर्मा को इस आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए विधानसभा के मौजूदा सत्र तक सस्पेंड कर दिया है। भाजपा ने इस हंगामे के लिए आम आदमी पार्टी के विधायकों को जिम्मेदार ठहराया है।
बोली भाजपा, पहल आप ने की
भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि पहल आप विधायकों की तरफ से हुई और भाजपा के तीन विधायकों पर हमला बोला गया। गुप्ता ने अलका लांबा पर ओपी शर्मा पर हाथ उठाने का आरोप लगाया।
काफी देर तक चला हंगामा
बीजेपी MLA के कमेंट के बाद स्पीकर रामनिवास गोयल ने शर्मा को समझाने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान आप विधायक वेल में आ गए और हंगामा करने लगे। इस दौरान ओपी शर्मा और स्पीकर के बीच भी तीखी बहस हुई। जिसके बाद ओपी शर्मा को असेंबली से 2 दिन के लिए सस्पेंड कर दिया गया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top