Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: लांबा पर टिप्पणी से हरकत में सरकार, BJP विधायक की सदस्यता रद्द करने की मांग

अलका लांबा ने कहा कि ओम प्रकाश को जेल भेजा जाना चाहिए। मैंने नशे के खिलाफ आवाज उठाई है और आगे भी उठाती रहूंगी।

दिल्ली: लांबा पर टिप्पणी से हरकत में सरकार, BJP विधायक की सदस्यता रद्द करने की मांग

नई दिल्ली. भाजपा विधायक ओपी शर्मा द्वारा चांदनी चौक से आप विधायक अलका लांबा पर की गई टिप्पणी को लेकर सरकार कड़ा रूख अख्तियार करने जा रही है।

आने वाले दिनों में आप महिला विधायक ओपी शर्मा की सदस्यता रद्द करवाने के लिए अभियान चला सकती है। वहीं आप पार्टी भी इस मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन करती रहेगी। इस संबंध में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि यह बड़े शर्म की बात है कि हमारी विधानसभा में ओम प्रकाश शर्मा जैसे विधायक भी हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा को बताना चाहिए कि महिलाओं के प्रति उनकी क्या सोच है। वहीं आप महिला विधायक ने कहा कि भाजपा को ओम प्रकाश शर्मा से इस्तीफा मांगना चाहिए। ज्ञात हो कि ओपी शर्मा ने अलका लांबा को रात में घूमने वाली के अलावा पहले गुंडी भी कह चुके हैं। साथ ही शर्मा ने विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ भी अभद्र टिप्पणी की है।
अपने बच्चे को क्या बताऊं
विधायक अलका लांबा ने कहा कि वह खुद एक बेटी के साथ एक मां भी हैं। अपने बेटे को मैं जवाब नहीं दे पा रही हूं कि भाजपा वाले मुझे क्या कह रहे हैं, उन्होंने आरोप लगाया कि ओपी शर्मा ने सदन में मुख्य मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए मुझ पर ऐसी अभद्र टिप्पणी की। यदि विधानसभा में महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार होगा, तो कौन महिलाओं को सामाजिक काम के लिए बाहर भेजेगा।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरी खबर-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top