Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केजरीवाल सरकार से परेशान होकर जंग ने दिया इस्तीफा: BJP

कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने ही जंग के इस्तीफे के पीछे राजनीति बताई है।

केजरीवाल सरकार से परेशान होकर जंग ने दिया इस्तीफा: BJP
X
नई दिल्ली. नई दिल्ली. दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग ने गुरुवार को इस्तीफा दे दिया। सीएम अरविंद केजरीवाल और नजीब जंग के बीच रिश्ते जगजाहिर हैं। केजरीवाल हमेशा नजीब को केंद्र सरकार के इशारों पर काम करने वाला शख्स बताते रहे। हालांकि, इस्तीफे के बाद सीएम ने जंग को भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दीं। लेकिन वहीं कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने ही जंग के इस्तीफे के बाद एक दूसरे और अरंविद केजरीवाल की आप सरकार पर आरोप लगा हैं।
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, जंग के इस्तीफा देने के पीछे कांग्रेस ने आरोप लगाया है। कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी और आम आदमी पार्टी में डील की वजह से नजीब जंग को हटाया गया है। तो वही दूसरी तरफ बीजेपी का कहना है कि नजीब जंग आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल से परेशान होकर उन्होंने ये इस्तीफा दिया है। बता दें कि कांग्रेस नेता अजय माकन ने नजीब जंग के इस्तीफे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा ये असम्मानजनक विदाई है। मोदी सरकार और केजरीवाल में क्या डील हुई है?, जिससे जंग साहब को जाना पड़ा। अगर केंद्र किसी आरएसएस के पिट्ठू को दिल्ली में लाएगी तो कांग्रेस इसका कड़ा विरोध करेगी।
तो वहीं दूसरी तरफ आप नेता कुमार विश्‍वास ने कहा कि दिल्‍ली सरकार और नजीब जंग में कोई मनमुटाव नहीं था। एक एनडीटीवी चैनल से बातचीत में उन्‍होंने कहा कि हमें इसका कोई अंदाजा नहीं था। हमारी उनसे (नजीब) से कोई निजी जंग नहीं है, हमारी जंग उनसे है जो उन्‍हें आदेश देते हैं। बता दें कि जंग ने इस्तीफा देने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद कहा है।
इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और प्रदेश की जनता को भी धन्यवाद कहा है। खासतौर पर राष्ट्रपति शासन के दौरान सहयोग देने के लिए उन्होंने दिल्ली की जनता को धन्यवाद दिया। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा कि उपराज्यपाल जंग के साथ खट्ठे-मीठे अनुभवों के बावजूद मैं कह सकता हूं कि हमने जंग के साथ मिलकर दिल्ली के लिए अच्छा काम किया। सिसोदिया ने अगले ट्वीट में लिखा कि आपको (जंग) भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story