Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रशांत भूषण ने ''जन-लोकपाल'' बिल के मुद्दे पर केजरीवाल को दी ''खुली बहस'' की चुनौती

खेतान ने ट्वीट कर लिखा, ‘मैं प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव जी से जनलोकपाल 2015 पर पब्लिक डिबेट करना चाहता हूं।’

प्रशांत भूषण ने

नई दिल्ली. मंगलवार को स्वराज अभियान के नेता प्रशांत भूषण ने जनलोकपाल विधेयक को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खुली बहस करने की चुनौती दी। भूषण ने अपने पूर्व सहयोगी और आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल पर जनलोकपाल विधेयक को लेकर जनता से धोखाधड़ी का आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें : दिल्ली: जमानत रद्द करने की याचिका पर HC ने पुलिस और भारती से मांगा जवाब

'द हिंदू' की रिपोर्ट के मुताबिक, एफएम चैनलों पर प्रसारित एक विज्ञापन में भूषण यह कहते सुनाई दे रहे हैं ‘जनलोकपाल बिल के लिए चलाए आंदोलन और देश के साथ धोखा हुआ है। मैं अरविंद केजरीवाल को खुली बहस की चुनौती देता हूं, ताकि लोग यह तय कर सकें कि कौन झूठ बोल रहा है और कौन सच बोल रहा है?’ आओ अरविंद इस मुद्दे पर डिबेट करें?’
रिपोर्ट के मुताबिक भूषण की इस चुनौती पर सीएम केजरीवाल ने तो कुछ नहीं कहा, लेकिन उनकी पार्टी के नेता और दिल्ली संवाद आयोग के उपाध्यक्ष आशीष खेतान ने जरूर प्रतिक्रिया दी है।
खेतान ने ट्वीट कर लिखा, ‘मैं प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव जी से जनलोकपाल 2015 पर पब्लिक डिबेट करना चाहता हूं।’ वहीं भूषण ने खेतान के इस प्रस्ताव को खारिज कर दिया है।
भूषण ने कहा, 'जो लोग आंदोलन में नहीं थे , उनसे क्या बहस करनी। लोकपाल का ड्राफ्ट तैयार करने वाले 5 लोगों में केजरीवाल भी थे, इसलिए उन्हें बहस के लिए आगे आना चाहिए।'
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारियां-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top