Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीके सिंह की पत्नी को मिली जानलेवा धमकी, मांगे 2 करोड़

दिल्ली पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान कर ली गई है

वीके सिंह की पत्नी को मिली जानलेवा धमकी, मांगे 2 करोड़

नई दिल्ली. केन्द्रीय मंत्री वीके सिंह की पत्नी भारती सिंह को बुधवार को जान से मारने की धमकी मिली है। भारती सिंह ने तुगलकाबाद स्थित पुलिस स्टेशन में आरोपी युवक के खिलाफ धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, भारती सिंह ने बताया कि उन्हे किसी शख्स का फोन आया था उसने फोन में ब्लैकमेल करने और जान से मारने की धमकी दी है। उनका कहना है कि फोन में उस शख्स ने धमकी के अलावा दो करोड़ रुपए की मांग की है। पुलिस ने शिकायत के बाद इस मामले पर केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने केंद्रीय मंत्री की पत्‍नी से कहा कि अगर वह उसकी बात नहीं मानी तो उन्हे इसकी कीमत जान देकर चुकानी पड़ेगी। आरोपी ने उन्हे फोन करके कहा कि उसके पास उनके पर्सनल बातों की रिकॉर्डिंग है। साथ ही उसने फोन में रिकॉर्डिंग को सार्वजनिक करने की धमकी दी है।

पुलिस का कहना है कि भारती सिंह ने अपने बयान में कहा कि उनके भतीजे का कोई जान-पहचान वाला प्रदीप नाम का युवक हमें ब्लैकमेल करने के लिए सारी पर्सनल बातों को रिकॉर्ड किया है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान कर ली गई है। हालांकि, इस मामले की पूरी जांच-पड़ताल जारी है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top