Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नोटबंदी नाकाफी, नीतीश ने बताया पीएम को कैसे आएगा कालाधन

नीतीश ने कहा कि मैं पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले का समर्थन करता हूं।

नोटबंदी नाकाफी, नीतीश ने बताया पीएम को कैसे आएगा कालाधन
X
नई दिल्ली. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज शनिवार को हिंदुस्तान टाइम्स के लीडरशिप समिट में कहा कि मैं पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले का स्वागत करता हूं, लेकिन सिर्फ नोटबंदी से कालाधन वापस नही आएगा। पीएम को नोटबंदी के साथ-साथ बेनामी सम्पति और विदेशी खतों में जिन भारतियों का पैसा है उसे वापस लाने से ही बात बनेगी। नीतीश ने साथ साथ पीएम मोदी से आग्रह किया कि वे देश में शराबबंदी पर भी हिम्मत दिखाएं। दो नंबर का काम बंद करने से ही कालाधन सिमटेगा।
नीतीश ने गिनाई उपलब्धियां
हिंदुस्तान कि खबर के मुताबिक, एचटी समिट में सीएम ने बिहार चुनाव में गठबंधन बनाने के सवाल पर कहा कि हालात के हिसाब से महागठबंधन बनाया था. कुछ लोगों को कुछ भी अच्‍छा नहीं लगता। हमने लोगों के लिए कई तरह की योजनाएं शुरू की हैं। हमारी सरकार ने सभी को पानी, बिजली, सड़क और रोजगार दिया है। बिहार में जारी शाराबबंदी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि शराबबंदी से राज्य के लोग खुश है। शराबबंदी के फैसले का लोगों ने स्वागत किया है। उन्होंने यह भी दावा किया कि अवैध शराब कालेधन का सबसे बड़ा स्रोत है। हमने महिलाओं से वादा किया था कि हम प्रदेश में शराब बंद करेंगे, हमने अपना वादा पूरा कर दिया है। चुनाव से पहले हमने जो वाडे किए थे उन्हें पूरा किया जा रहा है। शहाबुद्दीन मुद्दे पर उन्होंने कहा कि कानून के शासन के मामले में हम कोई समझौता नहीं करंगे।
ये है नीतीश की महत्वकांशा
नीतीश ने बिहार में भ्रष्टाचार के सवाल पर कहा कि हमने भ्रष्ट अफसरों की संपत्ति जब्‍त की। सीनियर आइएएस के घर में हमने स्‍कूल खोला। मेरे काम को जाकर देखिए। यह पूछे जाने पर कि क्या महागठबंधन 2019 तक चलेगा? इस प्रश्न के जवाब में कहा कि बिहार में गठबंधन पर सवाल उठाना ही बेकार है। 5 साल तो गठबंधन चलना ही चाहिए। यूपी में सपा, बीएसपी मिलें तो महागठबंधन. बिहार के बाहर कहीं पर भी महागठबंधन नहीं है। अपनी महत्वाकांक्षाओं को सामने रखते हुए समिट में बिहार के तीन बार के मुख्यमंत्री कुमार ने कहा कि जेडीयू राष्ट्रीय पार्टी बने यही सपना है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top