Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सैलून में बाल कटाने को लेकर हुई बहस, नाई ने कैंची से ले ली जान

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सैलून में बाल कटाने को लेकर हुई बहस, नाई ने कैंची से ले ली जान
नई दिल्ली. दिल्ली के बदरपुर इलाके में रविवार को एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसके बारे में जिसने भी सुना वो दंग रह गया। दरअसल, एक सैलून में कंघी को लेकर दो नाई और एक 20 साल के युवक के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि उसपर उन दोनों ने कैंची से घातक हमले कर उसे वहीं पर मौत के घाट उतार दिया।
पुलिस के मुताबिक, तीनों के बीच कंघी को लेकर बहस शुरू हुई थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। रविवार सुबह करीब 10 बजे फरीदाबाद का रहने वाला पवन (मृतक) बाल कटाने के लिए मोलड़बंद इलाके के सैलून गया। इस दुकान को दो भाई चला रहे थे जिनका नाम रघुबीर और नवामी है।
स्थानीय लोगों के मुताबिक, अपने से बाद में आए कस्टमर्स के पहले बाल काटे जाने से नाराज पवन ने नाई से बहस की। इतने में नवामी ने पवन को धमकी दी कि अगर वह शांत नहीं होता है तो उसे नुकसान होगा।
इसके बाद पवन ने नवामी की कंघी उठाई और बाल बनाने लगा। यह देख नवामी गुस्से से भर गया और दोनों के बीच झड़प हो गई। मामला बढ़ता देख रघुबीर भी पवन को गालियां देने लगा। इतने में नवामी ने कैंचियां उठाई और दोनों भाइयों ने पवन पर हमला कर दिया।
पवन को मदद के लिए चिल्लाते देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। उसे खून में लथपछ देख फौरन अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
पुलिस के मुताबिक पवन एक म्यूजिक बैंड में था। उसे काम पर जाना था इसलिए वह जल्दी बाल कटवाना चाहता था। पवन के शव को एम्स के ट्रॉमा सेंटर में ऑटॉप्सी के लिए भेज दिया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top