Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक और बड़ा बाबा हुआ गिरफ्तार, चलाता था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट

इच्छाधारी बाबा नागों के साथ घूमने और नागिन डांस को लेकर हमेशा चर्चा में रहता था।

एक और बड़ा बाबा हुआ गिरफ्तार, चलाता था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट

देश में लगातार बाबाओं की काली करतूतों का खुलासा लगातार जारी है। राम रहीम, राम पाल, आसाराम के बाद अब एक बार फिर सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में मकोका के केस में जमानत पर रिहा इच्छाधारी भीमानंद महाराज को पुलिस ने इस बार धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ेंः गुफा में बुलाकर रेप करता था बलात्कारी बाबा राम रहीम, इतनी लड़कियों का कर चुका है रेप

पुलिस ने इस धोखाधड़ी में भीमानंद की मदद करने वाले कंकना देब को भी अरेस्ट किया है। इन दोनों पर आरोप है कि इन्होंने रोहिणी की दो लड़की और एक लड़के को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर 30 लाख रुपए ऐंठ लिए।

इस मामले की जांच कर रहे डीसीपी रोमिल बानिया ने जानकारी दी है कि रोहणी की ऋतु ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि इच्छाधारी बाबा ने एक महिला के साथ मिलकर उससे नौकरी दिलवाने के नाम पर 30 लाख रुपए ऐंठ लिए हैं। पुलिस ने इस शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया और बाबा को गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ेंः साधुओं की अपील, बलात्कारी बाबा राम रहीम को फांसी पर लटकाया जाए

पुलिस ने उसके घर से भारी मात्रा में जाली दस्तावेज मिले। तफ्तीश में पुलिस को पता चला कि जेल से छूटने के बाद बाबा रोजी-रोटी के अलावा मकोका केस लड़ने के लिए पैसों का जुगाड़ करने के लिए धोखाधड़ी करना शुरू कर दिया था। इस काम में उसने अपनी पुरानी जानकार महिला की मदद ली।

पुलिस अफसरों ने बताया कि इच्छाधारी बाबा सेक्स रैकिट बाबा के नाम से जाना जाता है। वह नागों के साथ घूमने और नागिन डांस को लेकर हमेशा चर्चा में रहता था। साल 2010 में उसे दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

Next Story
Top