Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आम आदमी पार्टी के विधायक पर अज्ञात लोगों ने किया हमला

पुलिस ने इस मामले में करतार सिंह तंवर की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आम आदमी पार्टी के विधायक पर अज्ञात लोगों ने किया हमला

नई दिल्ली. छतरपुर से आम आदमी पार्टी के विधायक करतार सिंह तंवर के ऊपर रविवार दोपहर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। घटना में करतार सिंह तंवर को मामूली चोटें आई हैं, जबकि उनके साथ चल रहे कुछ अन्य लोग भी घायल हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में करतार सिंह तंवर की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी से मिले सीएम अखिलेश, सूखे से निपटने के लिए मांगे 10600 करोड़ रुपए

दक्षिणी दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना दोपहर करीब बारह बजे की है। जब करतार सिंह तंवर अपने कुछ साथियों के साथ एमसीडी की 13 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार करके लौट रहे थे। तभी छतरपुर के पास कुछ लोग ऑल्टो कार से आए और उन्होंने एकाएक इनके साथियों और विधायक तंवर पर हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों की तलाश के लिए एक विशेष टीम गठित कर दी है। जो फतेहपुर बेरी इलाके और आसपास के इलाकों में मामले की जांच कर रही है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विधायक और उनके साथ चल रहे लोगों ने पर हमाल करने वाले आरोपी रविवार सुबह से ही उनका पीछा कर रहे थे। पुलिस की शुरुआती जांच मंे पता चला है कि रविवार सुबह से ही एक ऑल्टो उनके काफिले का पीछा कर रही थी। आरोपी युवक हमला करने के लिए मुफीद समय का इंतजार कर रहे थे। छतरपुर के पास जैसे ही तंवर की गाड़ी अपने साथ चल रही कुछ अन्य गाडि़यों से अलग हुई तभी उनके ऊपर बदमाशों ने हमला कर दिया।
आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top