Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आसाराम ने नर्स से कहा, बटर की क्या जरुरत तुम खुद मक्खन हो

आसाराम पर बलात्कार और यौन-उत्पीड़न के आरोप हैं।

आसाराम ने नर्स से कहा, बटर की क्या जरुरत तुम खुद मक्खन हो
नई दिल्ली. बलात्कार के आरोपी आसाराम बीते दिनों अपनी बीमारी का इलाज कराने दिल्ली पहुंचे। जहां आसाराम के बोल से एक अस्पताल की एक नर्स तक झेंप गई। दरअसल नर्स आसाराम के लिए बटर लेकर गई थी तो आशाराम ने नर्स को मक्खन बता दिया और कहा कि तुम्हारे गाल भी कश्मीर के सेब जैसे लाल हैं।
जानकारी के मुताबिक 80 वर्षीय आसाराम बीते दिनों अपने इलाज के लिए दिल्ली आया था। वह ठीक से खड़ा तक नहीं हो पाता है। इतना ही नहीं उसे खड़ा करने के लिए और चलने में सहारा देने के लिए पुलिस जवानों की जरूरत होती है। मगर उपचार करवाने के दौरान संत से आरोपी बन गए आसाराम ने नर्स से कुछ ऐसा कहा कि सभी को आश्चर्य हुआ।
चिकित्सकीय जांच से पहले आशाराम को नाश्ता करवाया गया था। ऐसे में एक नर्स आशाराम के लिए बटर और ब्रेड लेकर आ गई थी। जब आसाराम ने उसे देखा तो तो बोला कि, 'तुम तो खुद ही मक्खन जैसी हो, ब्रेड के साथ मक्खन लाने की जरूरत ही क्या है। तुम जरूर कश्मीर की होगी। तुम्हारे गाल सेब जैसे लाल हैं। जब नर्स ने यह सुना तो वह झेंप गई।
गौरतलब है कि आसाराम चिकित्सकों से कहता रहा कि वह 80 वर्ष का हो गया है और उसे बुढ़ापा आ गया है। आशाराम ने डाॅक्टर से कहा कि, 'डॉक्टर साहब मेरा इलाज करवा दो और मुझे पहले जैसा जवान बना दो।'
ज्ञात हो कि आशाराम पर बलात्कार और यौन-उत्पीड़न के आरोप हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top