Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आसाराम के सर्मथकों ने जमकर किया हंगामा, 7 पुलिसकर्मी घायल

सात पुलिसवाले घायल हो गए हैं। साथ ही इसमें कई आसाराम समर्थक भी घायल हुए हैं।

आसाराम के सर्मथकों ने जमकर किया हंगामा, 7 पुलिसकर्मी घायल
नई दिल्ली. दिल्ली के संसद मार्ग पर यौन शोषण केस में जेल में बंद आसाराम बापू की रिहाई की मांग कर रहे उनके समर्थकों ने जमकर हंगामा और तोड़फोड़ की। इन समर्थकों ने आसाराम की रिहाई की मांग की है। आसाराम बीते कई महीनों से लड़की के साथ छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार हैं।
इन लोगों ने पुलिस स्टेशन के आसपास कई गाड़ियां तोड़ीं और पुलिस स्टेशन पर पथराव किया। इसमें सात पुलिसवाले घायल हो गए हैं। साथ ही इसमें कई आसाराम समर्थक भी घायल हुए हैं। इससे पूर्व 13 मई को आसाराम ने एक नियमित सुनवाई के बाद अदालत कक्ष से बाहर आते हुए कहा कि कानून ‘अंधा’ है।
softlinkweb के मुताबिक उन्होंने आरोप लगाया, ‘कानून अंधा है। यहां किसी को भी जेल भेजा जा सकता है। एक लड़की ने कुछ कह दिया इसलिए इतने लोगों को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि वह दर्जनों बीमारियों से पीड़ित हैं और इसके लिए उनकी ‘विशिष्टि चिकित्सा’ की जरूरत है।
यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार
उन्होंने दावा किया कि उनकी स्थिति दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं आपसे बात करना चाहता हूं, लेकिन बीमार हूं।’’ आसाराम के छिंदवाड़ा स्थित गुरुकुल की एक नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया था कि उन्होंने जोधपुर के नजदीक अपने आश्रम में उसका यौन उत्पीड़न किया। लड़की की शिकायत के बाद जोधपुर पुलिस ने 31 अगस्त 2013 को आसाराम को गिरफ्तार किया और तब से वह जेल में हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top