Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अफसरों से केजरीवाल ने कहा, यदि आपको काम नहीं करना तो तबादला करा लें

केजरीवाल ने कहा कि जनता सरकार से खुश हैं और वह 10-15 साल तक सत्ता में बने रहने वाले हैं।

अफसरों से केजरीवाल ने कहा, यदि आपको काम नहीं करना तो तबादला करा लें
नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को अफसरों की क्लास लगाई। उन्होंने फटकार लगाते हुए कहा कि हमारी सरकार चुनी हुई सरकार है। हमें चुनाव के दौरान 55 प्रतिशत लोगों ने मत दिया है यही कारण है कि हमें चुनाव में 67 सीट मिले हैं। अफसरों को केजरीवाल ने कहा कि यदि आपको काम करना है तो दिल्ली में आपका स्वागत है लेकिन यदि आपको काम नहीं करना तो तबादला करा लें।
सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपनी सरकार के साथ काम करने वाले अफसरों को यह साफ बता दिया है कि उन्हें आम आदमी पार्टी को मिले जनादेश और उसके एजेंडे का पालन करना होगा। इसके अवाला उनके पास कोई दूसरा उपाय नहीं है। एनडीटीवी के मुताबिक केजरीवाल ने कहा कि जनता सरकार से खुश हैं और वह 10-15 साल तक सत्ता में बने रहने वाले हैं। उन्होंने कहा कि हमें हर वर्ग और हर तबके के लोगों ने वोट दिया हैं इसलिए हम उनके अच्छे के लिए काम करने को प्रतिबद्ध हैं।
केजरीवाल ने चुटकी लेते हुए कहा कि जिन लोगों की उम्र पैंतालीस के ऊपर हो गई है, उनके लिए कोई चारा नहीं है। वे हमारी शरण में ही काम कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि अफसरों के लिए यह सरकार एक अच्छा मौका है अपने सपने पूरे करने के लिए। दिल्ली सरकार गरीबों के लिए काम कर रही है और अफसरों के लिए कुछ करने का यही वक्त है।
Next Story
Top