Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''Talk To AK'' कैंपेन के जरिए अब केजरी भी करेंगे ''मन की बात''

केजरीवाल का यह खास शो 17 जुलाई को सुबह 11 बजे लॉन्च होगा

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब जनता से सीधे जुड़ने के लिए 'टॉक टू एके' नाम से खास कैंपेन शुरू करने वाले हैं। 17 जुलाई को सुबह 11 बजे इस कैंपेन को लॉन्च किया जाएगा। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम की तरह केजरीवाल भी हर महीने जनता से बात करने की कोशिश करेंगे।

केजरीवाल का ये खास शो 17 जुलाई को सुबह 11 बजे लांच होगा, जिसमें केजरीवाल लाइव वीडियो के जरिए लोगों से बात करेंगे। उनकी समस्याएं सुनेंगे। इस कार्यक्रम के तहत केजरीवाल हर महीने जनता से बात करेंगे। केजरीवाल एक खास वेबसाइट के जरिए लोगों से जुड़ेंगे। उनके इस शो के लिए वेबसाइड डिजाइन हो चुका है जो इसी महीने की 17 तारीख को लांच होगा।

अगर आप केजरीवाल से सवाल पूछना चाहते हैं तो आप फोन नंबर, मैसेज और सोशल मीडिया के जरिए मुख्यमंत्री से सीधे सवाल पूछ सकते हैं। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए लोगों को संबोधित करते हैं और हर बार किसी एक मुद्दे पर बात करते हैं। अब केजरीवाल उनकी नकल करने जा रहे हैं। ऐसे में देखना होगा कि लोग उनके इस कार्यक्रम को कितना पसंद करते हैं।

दिल्ली सरकार के मीडिया एडवाइजर अरुणोदय प्रकाश ने कैंपेन के बारे में बताया कि 'टॉक टू एके' कैंपेन का मकसद यही है कि सोशल मीडिया, फोन, वेबसाइट, एसएमएस के जरिए सीएम आम लोगों से जुड़ें और उनकी समस्याओं और सुझावों को सुन सकें। इस कैंपेन के लिए तैयार की गई वेबसाइट पर लॉगइन कर जनता सीधे सीएम से सवाल कर सकती है। अगले कुछ ही दिनों में यह वेबसाइट शुरू हो जाएगी।


आपके लिए
-जनता फोन नंबर, मैसेज और सोशल मीडिया के जरिए मुख्यमंत्री से सवाल पूछ सकेगी।
-इसके लिए फोन नंबर और एसएमएस नंबर भी जारी किया जाएगा।
-सीएम देंगे हर सवाल का जवाब
-हर महीने इस तरह की बातचीत शुरू करने की भी है प्लानिंग
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top