Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनिया गांधी को जल्द करें गिरफ्तार: अरविंद केजरीवाल

यह काफी गंभीर मामला है और बिना किसी देर के प्रधानमंत्री को सोनिया गांधी को गिरफ्तार करना चाहिए।

सोनिया गांधी को जल्द करें गिरफ्तार: अरविंद केजरीवाल
नई दिल्ली. अगस्ता मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि सोनिया गांधी को जल्द गिरफ्तार करें। यह काफी गंभीर मामला है और बिना किसी देर के प्रधानमंत्री को सोनिया गांधी को गिरफ्तार करना चाहिए। यदि ऐसा आरोप मुझपर लगता तो अब तक मुझे गिरफ्तार कर लिया गया होता। उन्होंने कहा कि इटली की अदालत ने जांच भी करा दी जिसमें सोनिया गांधी और अहमद पटेल सहित कई नेताओं के नाम हैं। बावजूद इसके कांग्रेसी नेताओं को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा। सोनिया गांधी से तो पूछताछ तक नहीं हो रही है।
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि शाह हाथ जोड़कर सोनिया से पूछ रहे हैं, प्लीज बता दो किसने रिश्वत ली है। क्या जांच ऐसे होती है। यदि ऐसा ही करना है तो सीबीआइ और एसीबी को बंद कर देना चाहिए।
चुनाव से पहले शीला दीक्षित को लेकर बयान देने वाले मामले में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि शीला दीक्षित से जुड़े साक्ष्य एसीबी के पास है और एसीबी केंद्र के पास। केंद्र सरकार यदि एसीबी हमारे हवाले कर दे तो आज जांच करवा दी जाएगी। बता दे कि शीला दीक्षित को लेकर केजरीवाल की कई बार किरकिरी हो चुकी है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top