Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अच्छा हुआ केजरीवाल साथ नहीं, वरना मुझे भी दाग लग जाता: अन्ना हजारे

केजरीवाल ने सोमवार को इस पर सफाई दी और कहा कि लालू यादव ने जबरन गले लगा लिया।

अच्छा हुआ केजरीवाल साथ नहीं, वरना मुझे भी दाग लग जाता: अन्ना हजारे
नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से गले लगने के बाद विरोधी दलों के निशाने पर हैं। राजनीतिक पार्टियों के बाद अब उनके पूर्व गुरू और समाजसेवी अन्ना हजारे ने भी उन्हें निशाने पर लिया है। लालू से गले मिलने के मामले पर पूछे गए सवाल के जवाब में अन्ना हजारे ने कहा कि- 'अच्छा हुआ केजरीवाल साथ नहीं... वरना मुझे भी दाग लग जाता'।
गौरतलब है कि 20 सितंबर को अरविंद केजरीवाल बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण के समारोह के मंच पर पटना में थे। इसी वक्त लालू यादव और केजरीवाल की मुलाकात हुई। लालू ने केजरीवाल को गले लगाया और हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन किया। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई और भ्रष्टाचार से लड़ने का दावा करने वावे केजरीवाल बैकफुट पर आ गये।
बीजेपी ने इस मुलाकात को मुद्दा बना लिया और जगह-जगह दिल्ली में पोस्टर भी लगा दिए गए। इन पोस्टरों पर नारे लिखे गए कि अब अन्ना कल की बात..अब लालू जी का साथ। मामले को बढ़ता देख केजरीवाल ने सोमवार को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में इसपर सफाई दी और कहा कि लालू यादव ने जबरन गले लगा लिया। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने लालू यादव पर हमले भी किए और रास्ते अलग दिखाने की कोशिश की।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top