Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केजरीवाल के खिलाफ धरने पर बैठूंगा: अन्ना

अन्ना हजारे के साथ भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई करके ही केजरीवाल सामने आए थे।

केजरीवाल के खिलाफ धरने पर बैठूंगा: अन्ना

आरोपों के बीच घिरे अरविंद केजरीवाल के गुरू अन्ना हजारे ने घोषणा की है कि अगर केजरीवाल के खिलाफ लगे आरोप सच साबित हुए तो वो धरने पर बैठेंगे और उनका इस्तीफा मांगेगे।

अन्ना हजारे ने कहा कि कपिल मिश्रा के द्वारा लगाए गए आरोप सच साबित होते हैं, तो वह इसके खिलाफ जंतर-मंतर पर धरना देंगे और उनका इस्तीफा मांगेगे।
अन्ना हजारे ने कहा था कि टीवी पर केजरीवाल से जुड़ी भ्रष्टाचार की खबरें देखकर वो बहुत दुखी हैं। उन्होने कहा कि केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग लड़कर ही मुख्यमंत्री की कुर्सी तक पहुंचे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि भरोसा तो उनका उसी दिन टूट गया था जब केजरीवाल के मंत्रियों पर तमाम तरह के संगीन आरोप लग रहे थे और उन्हें इस्तीफा तक देना पड़ रहा था।
उल्लेखनीय है कि अन्ना हजारे के साथ भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई करके ही केजरीवाल सामने आए थे। इसी के बाद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी बनाई और वो मुख्यमंत्री पद पर बैठे।
गौरतलब है कि कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था। हालांकि आम आदमी पार्टी का कहना है कि कपिल मिश्रा भारतीय जनता पार्टी की भाषा बोल रहे हैं।
Next Story
Top