Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का कांग्रेस पर हमला, कहा- यूपीए का लकवाग्रस्त ''राज'' हमने संभाला

मोदी सरकार के दो साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोला।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का कांग्रेस पर हमला, कहा- यूपीए का लकवाग्रस्त राज हमने संभाला
X
नई दिल्ली. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर भी तगड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा यूपीए में पॉलिसी पैरालिसिस और स्कैंडल्स का राज रहा। मोदी सरकार बनने के बाद स्थिति संभली है और लगातार सुधार हो रहा है। अमित शाह ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनावों में किए गए सभी वादे बाकी के तीन साल के बचे कार्यकाल के दौरान पूरे किए जाएंगे। शाह ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में रोजगार सृजन और अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के क्षेत्र में पिछले दो साल के दौरान मोदी सरकार की पहलों की विस्तार से चर्चा की।
दस सालों में खजाना खाली कर गई थी यूपीए सरकार मोदी सरकार के दो साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को पार्टी को एक निर्णायक सरकार देने का र्शेय दिया। शाह ने कहा कि पिछले दो सालों में दो वर्षों में मोदी सरकार ने रखी है आधारशिला, यह देश को नई बुलंदी पर ले जाएगी। विनिर्माण, ऊर्जा, सॉफ्टवेयर आयात जैसे विभिन्न क्षेत्रों में सरकार के काम बेहतर रहे। किसानों तथा युवाओं के कल्याण के लिए अहम कदम उठाए गए। यह इकलौती सरकार है जिसने हर दिन एक नई पहल की और स्टैंड अप, स्टार्ट अप और स्किल इंडिया जैसी स्कीमों की सराहना की और लोगों को ये पसंद भी आई।
शाह ने कांग्रेस पर आगे हमला करते हुए कहा कि हमें भरोसा है कि लोगों से किए गए सारे वादे अगले तीन सालों में पूरा करने के बाद हम ताजा जनादेश पाएंगे। हमने दो साल में बहुत काम किया। मोदी सरकार के काम-काज पर कांग्रेस की आलोचना और राजग मंत्रियों को बहस के लिए कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल की चुनौती पर सवालों के जवाब में शाह ने कहा कि भाजपा सिब्बल के साथ बहस में नहीं जाएगी। उन्होंने कहा, आप कांग्रेस से क्या उम्मीद करते हैं। क्या वह हमारी तारीफ करेंगे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट
पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story