Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आप MLA अमानतुल्लाह खान पर साले की पत्नी ने किया केस दर्ज

खान ने दिया अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा

आप MLA अमानतुल्लाह खान पर साले की पत्नी ने किया केस दर्ज
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी विधायक अमानुतुल्लाह खान पर एक बार फिर महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। दिल्ली के जामिया नगर थाने में आप विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दरअसल, विधायक के साले की पत्नी को छेड़ने के चलते खुद महिला ने एफआइआर दर्ज करवाई है।
साले ने भी दिया साथ
पुलिस सूत्रों से खबर है कि विधायक अमानतुल्लाह अपने साले की पत्नी को करीब 4 साल से परेशान कर रहे थे और उसके साथ छेड़खानी कर रहे थे। वहीं विधायक का साला भी इस ओर विधायक का साथ दे महिला से दहेज की मांग कर रहा था। पुलिस ने महिला की शिकायत पर छेड़खानी, धमकी देने, और दहेज मांगने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और जांच जारी है।
दिया सभी पदों से इस्तीफा
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, वहीं अमानतुल्लाह की ओर से हैरानी की बात यह है कि एफआईआर दर्ज होते ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र भेजकर वक्फ़ बोर्ड के चेयरमैन पद सहित सभी सरकारी पदों से इस्तीफे देने की पेशकश कर दी। उन्होंने कहा, जनता के सवालों के जवाब देते-देते थक गया हूं। पुराने घोटालों के कारण मुझे घसीटा जा रहा है, मैंने पुराने घोटालों को उजागर किया है। वहीं अमानतुल्लाह ने कहा, मुझ पर और मेरे परिवार पर आरोप लगाए जा रहे हैं. कुछ लोगों को मेरी इमानदारी और सेवा भाव पसंद नहीं आ रहा है। बता दें कि खान पर पहले ही एक महिला को छेड़ने का आरोप है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top