Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुठभेड़ के दौरान जम्मू-कश्मीर से दो आतंकी फरार, दिल्ली में अलर्ट

मुठभेड़ के दौरान फरार हुए दो आतंकियों के दिल्ली में घुसने की सूचना है।

मुठभेड़ के दौरान जम्मू-कश्मीर से दो आतंकी फरार, दिल्ली में अलर्ट
नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर में सेना के साथ मुठभेड़ के दौरान फरार हुए दो आतंकियों के दिल्ली में घुसने की सूचना है। बता दें कि इस सूचना के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट जारी किया गया है। सभी थानों के थानाध्यक्षों से कहा गया है कि वे अपने-अपने इलाके में सिल्वर रंग की स्विफ्ट कार की खासतौर से जांच करें। कार जम्मू-कश्मीर नंबर की है।
द इंडियन एक्सप्रेस की न्यूज के मुताबिक, खुफिया एजेंसियों के मुताबिक, स्विफ्ट कार में सवार 2 से 3 आतंकी विस्फोटकों के साथ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले हैं। ये आंतकी पठानकोट के बनिहाल सेक्टर से दाखिल हुए हैं और इनकी कार पर जम्मू-कश्मीर की नंबर प्लेट लगी हुई है। इन आतंकियों के निशाने पर मुख्य तौर से दिल्ली के रेलवे स्टेशन, एयरपोर्ट और मेट्रो स्टेशन हैं।
बताया जा रहा है कि बनिहाल सेक्टर से दाखिल होने के बाद ये आतंकी गुरुदासपुर के रास्ते दिल्ली की ओर निकल गए। खबर है कि आतंकी दिल्ली ही नहीं बल्कि ये रास्ते में किसी और जगह को भी निशाना बना सकते हैं। इस आशंका को देखते हुए सुरक्षा एजेसियों ने पंजाब, जम्मू कश्मीर, दिल्ली और चंडीगढ़ में अलर्ट जारी कर दिया है। दिल्ली पुलिस ने इंडियन एक्सप्रेस के रिपोर्टर को बताया है कि हमने सभी रेलवे स्टेशन के अधिकारियों को सूचित कर दिया है और अलर्ट रहने को भी कहा है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top