Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साइकिल टकराने पर किया चाकुओं से वार, झाड़ियों में फेंक कर आरोपी फरार

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

साइकिल टकराने पर किया चाकुओं से वार, झाड़ियों में फेंक कर आरोपी फरार
X
नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में मामूली से विवाद में एक युवक पर जानलेवा हमला किए जाने का मामला सामने आया है। जहां हल्की सी साइकिल टकराने के बाद तीन लड़कों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया, और उसे बेसुध हो जाने पर झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है।
दिल दहला देने वाली यह वारदात दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके की है। पीड़ित अजीत शर्मा ने पुलिस को बताया कि वह मंगलवार की रात साइकिल से विनोद विहार अपने घर जा रहा था। तभी कल्याणपुरी इलाके में उसकी साइकिल पैदल जा रहे एक लड़के से टकरा गई। उसके साथ दो अन्य लड़के भी थे। इस जरा सी बात पर तीनों लड़कों ने अजीत को पीटना शुरू कर दिया।
अजीत लड़कों से माफी मांगने लगा। कान पकड़कर उठक बैठक भी की लेकिन लड़कों ने उसकी एक बात नहीं सुनी। इसी बीच एक लड़के ने चाकू निकालकर अजीत पर वार कर दिया। अजीत जान बचाकर भागा। लेकिन लड़कों ने उसे दौड़ा दौड़ा कर कई बार चाकू से वार किए। लहूलुहान होकर अजीत सड़क पर गिर पड़ा।
अजीत के बेसुध हो जाने पर आरोपी लड़के उसे कोंडली नहर के पास झाड़ियों में फेंक कर भाग गए। उसकी साइकिल भी वहीं फेंक दी। रात में गश्त के दौरान पुलिस की पेट्रोलिंग कार वहां गुजरी। पुलिसवालों को झाडिय़ों से किसी की रोने की आवाज सुनाई दी। पुलिसवाले कार से उतरकर वहां पहुंचे तो अजीत वहां खून से लहूलुहान होकर मदद के लिए चिल्ला रहा था।
पुलिसवाले फौरन उसे लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले गए। बताया जा रहा है कि घायल अजीत को जब होश आया तो उसने अपने एक रिश्तेदार को फोन किया था। उसके बाद पुलिस को युवक के वहां पड़े होने की सूचना मिली थी। इस संबंध में एक आरोपी को गिरफ्तार किए जाने की खबर आ रही है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story