Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AIIMS सुसाइड केस : खुशबू को इंसाफ दिलाने के लिए फेसबुक पर मुहिम हुई तेज

खुशबू को आखिरी बार देर रात करीब दो बजे एक कॉल की गई थी

AIIMS सुसाइड केस : खुशबू को इंसाफ दिलाने के लिए फेसबुक पर मुहिम हुई तेज
नई दिल्ली. एम्स में एमबीबीएस की छात्रा की खुदकुशी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। राजस्थान के बीकानेर की रहने वाली छात्रा खुशबू की मौत के बाद फेसबुक पर एक पेज भी बन गया है जिसमे भारी संख्या में लोग जुड़ने लगे हैं। एम्स परिसर स्थित हॉस्टल में खुशबू चौधरी का शव पंखे से लटका हुआ मिला था।
आपको बता दें कि मृतक छात्रा की पहचान बीकानेर निवासी खुशबू चौधरी (17) के तौर पर हुई है। खुशबू को आखिरी बार देर रात करीब दो बजे एक कॉल की गई थी जबकि उसके मित्रों ने 25 मिनट बाद उसे फंदे से लटका पाया। जबकि पुलिस को यह पता लगाना है कि दोनों के बीच क्या बात हुई और क्या इस बातचीत का लड़की की मौत से कुछ संबंध है।
वहीं दूसरी ओर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर खुशबू चौधरी को लेकर न्याय की मांग फेसबुक पर भी उठने लगी है। राजस्थान के बीकानेर की रहने वाली छात्रा खुशबू की मौत के बाद फेसबुक पर एक पेज बनाया गया है और इसके साथ ही यह मुहिम भी तेज हो गई है। इसके अलावा, एक पेज फाइट अगेंस्ट एम्स फॉर खुशबू चौधरी के नाम से बनाया गया है। इस पर एम्स प्रशासन पर युवाओं ने संदेह जताते हुए इस हादसे का जवाब मांगा है। पेज पर एम्स के डॉयरेक्टर और गल्र्स हॉस्टल के वार्डन का नंबर तक दिया गया है।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर -
Next Story
Top