Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AIIMS के हॉस्‍टल में पंखे से लटकी मिली MBBS छात्रा की लाश, जांच में जुटी पुलिस

घटना के कुछ वक्‍त पहले तक वह दोस्‍तों के साथ सामान्‍य तौर पर बात कर रही थी।

AIIMS के हॉस्‍टल में पंखे से लटकी मिली MBBS छात्रा की लाश, जांच में जुटी पुलिस
X
नई दिल्‍ली. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (एम्‍स) के हॉस्‍टल में एक छात्रा का शव पंखे से लटका मिला। मृतक छात्रा राजस्‍थान के बीकानेर की रहने वाली थी और MBBS प्र‍थम वर्ष की छात्रा थी। फिलहाल खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चला है। घटना की सूचना मिलती ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और जांच जारी है।
देर रात करीब ढाई बजे छात्रा के साथियों एवं अन्‍य छात्रों ने इसकी जानकारी एम्‍स प्रशासन को दी, जिसके बाद अस्‍पताल स्‍टाफ और हॉस्‍टल अधीक्षक मौके पर पहुंचे और दिल्‍ली पुलिस को इस हादसे की सूचना दी।
घटन के बाद एम्स प्रशासन ने बयान जारी कर कहा है कि मृतक छात्रा का नाम खूशबू चौधरी था जो राजस्थान के बीकानेर की रहने वाली थी। उसने जुलाई में संस्थान में एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए एडमिशन लिया था।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रा की बॉडी को अपने कब्‍जे में ले लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए मृतक छात्रा का मोबाइल अपने कब्‍जे में लिया, ताकि उसके हाथ कोई सबूत लग सके। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।
खुशबू के दोस्‍तों का कहना है कि वह एक खुशमिजाज लड़की थी और बीती शाम वह अपनी दोस्‍तों के साथ शॉपिंग के लिए गई थी। उसकी एक दोस्‍त के मुताबिक, घटना के कुछ वक्‍त पहले तक वह दोस्‍तों के साथ सामान्‍य तौर पर बात कर रही थी।
उधर, एम्‍स प्रशासन ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच में यह भी पता लगाया जाएगा कहीं घटना के तार रैगिंग से तो नहीं जुड़े। मृतका के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story