Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुरमेहर विवाद: शहीद के भाई ने किया ट्वीट, ''मैं ABVP का समर्थन करता हूं''

शहीद के भाई ने एबीवीपी छात्र संगठन का खुलकर समर्थन किया है।

गुरमेहर विवाद: शहीद के भाई ने किया ट्वीट,
नई दिल्ली. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के खिलाफ ऑनलाइन कैंपेन चलाने वाली शहीद कैप्टन की बेटी और डीयू की छात्रा गुरमेहर कौर के विवाद के बाद अब एक और शहीद के भाई ने इस विवाद को और बढ़ा दिया है।
भारतीय सेना के शहीद जवान धीरज सिंह के भाई अस्तित्व सिंह ने ट्वीट कर उन्होंने एबीवीपी छात्र संगठन का खुलकर समर्थन किया है और वहीं मीडिया पर भी कई सवाल उठाए हैं। अस्तित्व सिंह दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र नहीं है। वह एक डॉक्टर है।
अस्तित्व ने लिखा है कि वह देश के लिए शहीद होने वाले के संबंधी के तौर पर यह लिख रहे हैं और वे ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि आचनक मुख्यधारा का मीडिया एबीवीपी और वामपंथी छात्रों के झगड़े में शहीदों के संबंधियों की राय दिखा रहा है।
उन्होंने आगे अपने पोस्ट में लिखा कि इस मसले पर मुझे कुछ कहना है, जो वो सुनना नहीं चाहते। मैं यह जरूर कहूंगा कि भारत में अभिव्यक्ति की आजादी है। वही अभिव्यक्ति जिसके लिए मीडिया लड़ रहा है, वही अभिव्यक्ति जिसे सुरक्षा बलों ने ​जिहादियो और नक्सिलियों के हाथों खत्म होने से बचाया है।
इससे पहले गुरमेहर को लेकर खेल और बॉलीवुड जगत के कई दिग्गजों ने भी इस विवाद पर अपनी राय दी। जिसके बाद ये विवाद और ज्यादा बढ़ गया। बता दें कि एबीवीपी के विरोध में डीयू की छात्रा गुरमेहर कौर ने सोशल मीडिया पर एक कैंपने चलाया था कि वह एबीवीपी से नहीं डरतीं। और रामजस कॉलेज में हुए हंगामे को लेकर भी कहा था।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top