Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में सरेआम विदेशी युवक की हत्या, एक गिरफ्तार

23 वर्षीय अफ्रीकी युवक की सड़कों पर दौड़ा-दौड़ा कर पत्थरों से पीटने के बाद हत्या।

दिल्ली में सरेआम विदेशी युवक की हत्या, एक गिरफ्तार
नई दिल्ली. दिल्ली के वसंत कुंज नॉर्थ के किशनगढ़ में एक विदेशी नागरिक की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई है। कुछ युवकों ने अफ्रीकी युवक को पत्थरों से मारा और साथ ही उसे दौड़ा-दौड़ा कर बुरी तरह पीटा। जिससे उसकी मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच के बाद एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है जबकि दो फरार बताए जा रहे हैं। विदेशी युवक की ऑटो हायरिंग के दौरान झड़प हुई, जिसके बाद यह हादसा हुआ।
शुक्रवार देर शाम 11:50 बजे किशनगढ़ इलाके में एक विदेशी युवक घायल मिला। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल ओलिवा जिसकी उम्र 23 साल है। घायल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित किया गया
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात 11.50 मिनट पर दिल्ली पुलिस को सूचना मिली कि वसंत कुंज के किशनगढ़ इलाके में एक विदेशी युवक घायल अवस्था में है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।
कुछ ही देर बाद अस्पताल में युवक को मृत घोषित कर दिया गया। युवक की पहचान ओलिवा एक अफ्रीकी नागरिक के तौर पर हुई है। जिसकी उम्र 23 साल है। बताया जा रहा है की ओलिवा इस इलाके में किसी काम से आया हुआ था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top