Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अफगानी नागरिक के पेट से निकली 525 ग्राम हीरोइन की थैली, 57 बड़े कैप्सूल

इस हीरोइन की कीमत 2 करोड़ रुपए है।

अफगानी नागरिक के पेट से निकली 525 ग्राम हीरोइन की थैली, 57 बड़े कैप्सूल
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने एक अफगानी नागरिक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। उसके पेट से सर्जरी के बाद 2 करोड़ की हेरोइन बरामद की गयी है। डीसीपी एयरपोर्ट के मुताबिक 3 नबंवर को दो अफगानी नागरिक आइजीआइ एयरपोर्ट से अफगानिस्तान जाने वाले थे, उसी बीच 43 साल के एक अफगानी नागरिक गुलाम राबानी की तबियत अचानक खराब हो गयी। इसकी सूचना एयरलाइन्स ने आइजीआइ पुलिस और दूसरी एजेंसियों को दी।
पुलिस को राबानी हालत देखकर उस पर संदेह हुआ और उसे एम्स में भर्ती कराया गया। गुलाम ने वहां पेट दर्द की शिकायत की. पुलिस को भी शक यही था कि उसके पेट में कुछ है इसलिए पुलिस ने उस पर पहरा भी बिठा दिया।
डॉक्टरों ने जब उसका इलाज शुरू किया तो वो भी हैरान रह गए. जांच में पता चला की उसने अपने पेट में एक बड़ा पैकेट छिपाया हुआ है। उसकी सर्जरी हुई तो गुलाम के पेट से 525 ग्राम की एक थैली निकली जिसके अंदर हेरोइन के 57 बड़े कैप्सूल थे। पुलिस के मुताबिक बरामद ड्रग्स की कीमत करीब 2 करोड़ रुपये है। फिलहाल पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है। गुलाम का अभी भी एम्स में इलाज चल रहा है। गुलाम के ठीक होने के बाद उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top