Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बढ़ सकती हैं दिल्ली सरकार की मुश्किलें, प्याज खरीद की जांच शुरू

जांच के संबंध में मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली सरकार ने कुछ गलत नहीं किया बावजूद इसके यदि जांच होती है तो हम तैयार हैं।

बढ़ सकती हैं दिल्ली सरकार की मुश्किलें, प्याज खरीद की जांच शुरू
X
नई दिल्ली. दिल्ली सरकार द्वारा कथित तौर पर किए गए प्याज खरीद की जांच दिल्ली एंटी करप्शन ब्रांच (एसीबी) ने शुरू कर दी है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस जांच में हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है। इस जांच के संबंध में मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली सरकार ने कुछ गलत नहीं किया बावजूद इसके यदि जांच होती है तो हम तैयार है। यह जांच केंद्र सरकार के इशारे पर हो रही है।
सिसोदिया ने कहा कि, दिल्ली सरकार प्याज खरीद की इस जांच में हर संभव मदद करेगी, लेकिन केंद्र सीएनजी फिटनेस घोटाले में निष्पक्ष जांच सुनिश्नित कराने में सहयोग नहीं कर रहा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार एसीबी को केंद्र की संस्था मानते हैं। यही कारण है कि एसीबी चीफ मुकेश मीणा ने खुलेआम कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से निर्देश मिले हैं। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्याज की खरीद से जुड़ी सभी फाइलें देश और मीडिया के सामने रखी गई हैं। इससे जुड़ी फाइलें पीएमओ को भी भेज दी जाएगी।
बता दें कि भाजपा नेता विवेक गर्ग ने एसीबी से शिकायत कर मामले की जांच की मांग की थी। इस शिकायत पर काम करते हुए अलग टीम का गठन किया गया है। सूत्रों के अनुसार अभी पांच सदस्यीय टीम गठित की गई है जिसे आगे बढ़ाया भी जा सकता हे।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरी खबर-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story