Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''आप'' विधायक गिरफ्तार, महिला से बदसलूकी का लगा आरोप

वृद्ध व्यक्ति के साथ महिलाओं को ऑफिस से धक्का देकर बाहर निकाल दिया गया था।

नई दिल्ली. दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार लोगों के बीच हर समय चर्चा का विषय बना रहता है। शनिवार को एक प्रेस कॉन्फेन्स के दौरान आप के विधायक दिनेश मोहनिया को महिलाओं से बदसलूकी के आरोप में गैर जमानती अपराधों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
बताया जा रहा है कि शुक्रवार को पानी की समस्या की शिकायत लेकर ऑफिस पहुंची कुछ महिलाओं का आरोप है कि विधायक ने उनसे बदसलूकी की। इसके साथ ही बुजुर्ग व्यक्ति राकेश का आरोप है कि जब वो ऑफिस पहुंचे और विधायक दिनेश मोहनिया को नहीं पहचान पाए और पानी की समस्या के बारे में बात की तो आप विधायक ने उन्हें थप्पड़ मारा। इनका कहना है कि हम सिर्फ पानी की शिकायत लेकर विधायक के ऑफिस पहुंचे थे। लेकिन विधायक ने हमसे अपशब्द कहे।

पुलिस ने बताया कि वृद्ध व्यक्ति के साथ इन महिलाओं को ऑफिस से धक्का देकर बाहर निकाल दिया गया था। इन महिलाओं ने पहले मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया था, उस शिकायत के आधार पर ही हमने विधायक के खिलाफ बदसलूकी के मामले में गैर जमानती धारा 354, 354(a) और 554(b) के तहत केस दर्ज कर ली गयी है।

इतना ही नहीं पुलिस ने विधायक मोहानिया के खिलाफ धारा 506 (अपराधिक धमकी), 509 (अपशब्द और महिलाओं से बदसलूकी) और 323 (चोट पहुंचाने) के तहत केस दर्ज किया है।

बता दें कि मोहनिया दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष हैं। मोहनिया ने अपने खिलाफ लगाये गये आरोपों को आधारहीन बताते हुए कहा कि बिना जांच किए यह मुझे बदनाम करने की कोशिश है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top