Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक और आप विधायक पर लगा छेड़छाड़ का आरोप

आप पार्टी मुसीबत में एक के बाद एक विधायको पर लग रहे हैं दुर्व्यवहार के आरोप

एक और आप विधायक पर लगा छेड़छाड़ का आरोप
नई दिल्ली. दिल्ली में आम आदमी पार्टी के लिए एक के बाद एक मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला साऊथ ईस्ट दिल्ली के देवली इलाके से सामने आया है, जिसमें आप के देवली से विधायक प्रकाश झारवाल पर एक महिला ने बदसुलूकी व छेड़खानी का आरोप लगाया है।
विधायक के खिलाफ एफआइआर दर्ज
पीड़ित महिला ओम लता गिल ने बताया है कि बीते 2 जून को उनके साथ आप विधायक ने बदतमीजी की थी। लेकिन उन्होंने इस बाबत कुछ दिन बाद उपराज्यपाल और दिल्ली पुलिस कमिश्नर से संपर्क किया। पुलिस ने जांच कर विधायक के खिलाफ 6 जुलाई को आइ.पी.सी. की धारा 354, 506 व 509 के तहत मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।
यह था मामला
महिला ने आरोप लगाया है कि 2 जून को वह पानी के मसले को लेकर ग्रेटर कैलाश के दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर गई तो वहां विधायक के साथियों ने उसके साथ बुरा बर्ताव किया और जान से मारने की धमकी दी। वहीं विधायक प्रकाश झारवाल ने उन्हें धक्का मारते हुए उनके साथ दुर्व्यवहार किया। महिला की शिकायत पर ग्रेटर कैलाश थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
पहले भी लगा था आरोप
बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब आप विधायक प्रकाश झारवाल विवादों में फसते नजर आए रहे हैं। खबर के मुताबिक, आप विधायक प्रकाश झारवाल पर मई 2014 में एक इंजीनियर के साथ बुरा बर्ताव करने का भी आरोप लगाया था और वहीं आप के ही नेता आशीष खेतान पर भी पंजाब में धर्म को चोट पर पहुंचाने पर विवादों का सामना करना पड़ा था और अभी बीते सप्ताह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार पर भी धांधली का आरोप लगा था। महरौली से आप विधायक नरेश यादव पर पंजाब में कुरान के पन्नों को जलवानें का आरोप लगा था।
आप विधायक ने इसे राजनीतिक साजिश बताया
इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, विधायक प्रकाश झारवाल ने सफाई देते हुए कहा कि ये राजनीतिक साजिश के तहत पार्टी और उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है और यह सरासर बीजेपी की चाल है जिसके तहत उन्हें फंसाया गया है। बता दें कि प्रकाश झारवाल देवली विधानसभा से विधायक हैं। इलाके के लोगों की शिकायत है कि काफी समय से पीने का पानी नहीं मिल रहा है।
बीजेपी सांसद रमेश विधूड़ी ने 'आप' पर साधा निशाना
साऊथ दिल्ली के बीजेपी सांसद रमेश विधूड़ी ने भी आम आदमी पार्टी को महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने वाली पार्टी करार दिया है। सांसद विधूड़ी ने आप विधायक जारवाल को आड़े हाथों लेते हुए आरोप लगया कि आप के विधायक जनता के साथ हमेशा गलत व्यवहार करते हैं, जिसके चलते आए दिन ये कानूनी शिकंजे में फंसते जा रहे हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top