Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छेड़छाड़ के आरोप में आप विधायक अमानतुल्लाह गिरफ्तार

केजरीवाल का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने उनके एक और विधायक को गिरफ्तार कर लिया है।

छेड़छाड़ के आरोप में आप विधायक अमानतुल्लाह गिरफ्तार
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी अपने विधायकों की गिरफ्तारी और बेतुके बयानों से चर्चा में है। महिलाओं से छेड़छाड़ और गिरफ्तारी के मामले में एक और विधायक का नाम जुड़ गया है। दिल्ली पुलिस ने बलात्कार और हत्या की धमकी के आरोप में आप विधायक अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार किया है।
जानकारी के मुताबिक एक महिला ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की है कि खान ने उसे बलात्कार और हत्या करने की धमकी दी है। महिला का आरोप है कि उसने राजधानी में बिजली कटौती के मुद्दे को उठाया था इसलिए खान ने एक युवक से उसे हत्या और बलात्कार की धमकी देने को कहा है। पुलिस का कहना है कि महिला ने खान पर कार से पीछा करने का भी आरोप लगाया है।
तो वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित कई आम आदमी पार्टी नेता खान के खिलाफ आरोपों को झूठा बता रहे हैं। केजरीवाल का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने उनके एक और विधायक को गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को खान की गिरफ्तारी के बाद समर्थकों सहित आम आदमी पार्टी के विधायक जामिया नगर थाने के बाहर अमानतुल्लाह की गिरफ्तारी के विरोध में एकत्र हुए और जमकर नारेबाजी की। आप कार्यकर्ताओं का कहना है कि विधायक की गिरफ्तारी बीजेपी और आरएसएस के कहने पर हुई है।
गौरतलब है कि बीते दिनों एक महिला ने आरोप लगाया कि 9 जुलाई को जब वह खान के निवास बिजली कटौती पर चर्चा के लिए गई थी तो खान ने एक युवक को उसे धमकाने को कहा था। उसने बताया कि जब वह फिर से खान के निवास जा रही थी तो वही युवक खान के घर से बाहर आया और धमकी दी कि अगर उसने सत्ता में बिजली कटौती के मुद्दे का राजनीतिकरण करना बंद नहीं किया तो उसे मार दिया जाएगा।
बता दें कि 9 जुलाई को महिला ने एक एफआइआर दर्ज कराई थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला के बयान को सीआरपीसी की धारा 164 के तहत दर्ज कर लिया गया है और 10 जुलाई को उसने पुलिस कमिश्नर को भी एक लिखित शिकायत दे दी थी।
खान ने दावा किया है कि महिला ने झूठे बयान दिए हैं। वह 9 जुलाई को दिल्ली से बाहर मेरठ में था और 10 जुलाई को महिला ने आरोप लगाए हैं। पूरे प्रकरण में भाजपा का हाथ है। आम आदमी पार्टी की दिल्ली इकाई के सचिव सौरभ भारद्वाज ने दावा किया कि भाजपा बहुत समय उनकी पार्टी के विधायकों के खिलाफ दिल्ली पुलिस का इस्तेमाल कर रही है। शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आम आदमी पार्टी ने एक वीडियो भी जारी किया था जिसमें महिला धमकी देने वाले व्यक्ति से बात कर रही थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top