Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीएचयू छात्र प्रदर्शन के दौरान तीन कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

वाराणसी में बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय में पुलिस की लाठीचार्ज के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है।

बीएचयू छात्र प्रदर्शन के दौरान तीन कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय में पुलिस की लाठीचार्ज के बाद सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हुई। इसको लेकर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह निशाना पर हैं।

लाठीचार्ज के दौरान घायल हुईं छात्रों को लेकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह, वरिष्‍ठ पत्रकार मृणाल पांडे, सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत भूषण जैसे नाम प्रमुख हैं।

संजय सिंह ने बीएचयू लाठीचार्ज की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मोदी जी शर्म करो, वाराणसी बीएचयू में लड़कियों के हॉस्टल में घुसकर योगी के पुलिसिया गुंडों ने छात्राओं को पीटा।

हालांकि कई लोगों ने गलत तस्‍वीर ट्वीट करने पर सिंह को लताड़ लगाई। कई लोगों ने तस्‍वीर का मूल स्‍त्रोत बताते हुए संजय से ट्वीट डिलीट करने को कहा, मगर खबर लिखे जाने तक ऐसा नहीं किया गया है।

काशी हिंदू विश्वविद्यालय बीएचयू में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला इतना गरमा गया कि शनिवार को आधीरात में पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

इस दौरान हवाई फायरिंग व आंसू गैस के गोले भी दागे, लेकिन हालात काबू में नहीं आए। इस बवाल में एक दारोगा व सिपाही समेत दर्जनों छात्रों को भी गंभीर चोट आई है।

फिलहाल संजय सिंह ने ट्रॉल होने के बाद इस ट्वीट को डिलीड कर दिया है। तो वहीं दूसरी तरफ बीएचयू में छात्र प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता पी.एल पुनिया, राज बब्बर और अजय राय को पुलिस ने रोका।

Next Story
Top