Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केजरीवाल ने प्रचार करने के लिए अपने 52 विधायकों को भेजा दिल्ली से बाहर

आम आदमी पार्टी के 52 नेता चुनाव प्रचार के लिए दिल्ली से बाहर का रुख किए हुए हैं।

केजरीवाल ने प्रचार करने के लिए अपने 52 विधायकों को भेजा दिल्ली से बाहर
नई दिल्ली. पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली मंत्रिमंडल सहित आप विधायक प्रचार करने के लिए दिल्ली से बाहर हैं।
ऐसे विपक्षी पार्टियों ने आप सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। विपक्षी पार्टियों की माने तो दिल्ली के लगभग सभी मंत्रियों सहित लगभग 52 विधायक गोवा और पंजाब चुनाव में प्रचार के लिए व्यस्त हैं।
चुनाव नजदीक आता देख ये लोग दिल्ली से ज्यादा गोवा और पंजाब में समय बिता रहे हैं। इनके चुनावी प्रचार के चलते दिल्ली में कामकाज पूरी तरह ठप हो गया है। मंत्रियों के अभाव में अधिकारी काम को आगे नहीं बढ़ा रहे हैं। हालांकि आप के वरिष्ठ नेताओं की मानें तो दिल्ली सरकार हर मुददे पर गंभीर है।
उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, इमरान हुसैन ही दिल्ली से बाहर हैं। वहीं पार्टी के अन्य नेताओं की मानें तो दोनों जगहों पर दो फरवरी तक प्रचार होगा। ऐसे में सत्येंद्र जैन एवं गोपाल राय भी प्रचार में लगे हुए हैं। इसके अलावा जगदीप, संजीव झा सहित 45 से अधिक विधायक विधानसभा चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं।
विरोधियों का हमला
इसके चलते विरोधी पार्टियों ने आप के 52 विधायकों के बाहर जाने पर हमला बोला है। कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा- दिल्ली में पहले से ही इतनी समस्याएं चल रही हैं। ऐसे में केजरीवाल जी ने दिल्ली को एक लावारिस की तरह छोड़ दिया है, उन्हें जनता को इसका जवाब देना होगा।
वहीं आप पार्टी छोड़ने के बाद स्वराज इंडिया के नाम से जाने जाने वाले नेता योगेंद्र यादव ने कहा- पंजाब में चाहे केजरीवाल जी चुनाव जीते या हारे, लेकिन उसके बाद वे वहीं पर रहें, दिल्ली का रुख न करें।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top