Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पानी को लेकर विवाद में छात्र का कान काटा

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार

पानी को लेकर विवाद में छात्र का कान काटा
नई दिल्ली. उत्तरी जिले के तिमारपुर इलाके में मामूली कहासुनी के दौरान बदमाशों ने एक सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे एक छात्र का कान काट डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।
पुलिस ने कान के टुकड़े को घटना स्थल से उठाकर अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने करीब दो घंटे तक फ्रिजर में रखने के बाद कान को फिर से जोड़ने का प्रयास किया। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार, गौरव सिंह (27) तिमारपुर के गांधी विहार स्थित बी ब्लॉक में किराये पर रहता हैं। वह मूलत: यूपी के हापुड़ का रहने वाला है। पिता गजेंद्र सिंह हापुड़ बार काउंसिल के पूर्व प्रेसीडेंट हैं।
दो हिरासत में
घटना शनिवार रात 11.30 बजे की है। पास वाले मकान पर रखी पानी की टंकी से पानी बहकर बुजुर्ग महिला के घर में गिर रहा था। बुजुर्ग महिला सीढ़ियों पर पानी फैलने की वजह से कई बार गिर चुकी थीं। उन्होंने गौरव को भेजकर पास वाले युवकों को कहलवाया कि मोटर बंद कर दें, पानी गिर रहा है।
आरोप है कि युवकों ने गली-गलौच कर गौरव को जाने को कहा। गौरव ने विरोध किया और अपने कमरे में आ गया। कुछ देर बाद करीब पांच युवक लोहे की रॉड व धारदार हथियार लेकर पीड़ित के कमरे में जबरन घुसे और हमला कर दिया।
मारपीट के दौरान एक आरोपी ने गौरव सिंह के बायें कान को काट दिया। कान का आधा टुकड़ा गिरकर वहीं पर गिर गया। वहीं पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top